बिग बॉस के घर में फिर हुई कविता कौशिक की एंट्री, कुछ ऐसा रहा एजाज का रिएक्शन
बिग बॉस के घर में फिर हुई कविता कौशिक की एंट्री, कुछ ऐसा रहा एजाज का रिएक्शन
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 के बीते एप‍िसोड में एंटरटेनमेंट का फुल डोज नजर आया। इस मध्य शो में एक ट्व‍िस्ट भी देखने को मिला, जिसमें कव‍िता कौश‍िक की शो में फिर से एंट्री हुई। लोकप्रिय स्टार्स तथा बिग बॉस को फॉलो करने वाले चार मेंबर्स ने कव‍िता के बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर निर्णय लिया तथा इसपर आपसी मंजूरी व्यक्त की। 

सलमान खान ने विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी, सुरभ‍ि चंदना तथा आरती सिंह के पैनल से चर्चा की। इन चारों ने कव‍िता से उनके घर से बेघर होने के कारण तथा घर में वापस आने की वजह पूछे। जब कविता के उत्तर से सभी मंजूर नजर आए तो सलमान ने उन चारों से कव‍िता को वापस बिग बॉस के घर में भेजने को लेकर पूछा। चारों ने कव‍िता के बिग बॉस के हाउस जाने में अपनी सहमति जताई। कव‍िता भी इस बार शो में दिमाग से खेलने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी मिस्टेक का एहसास है ततः वे इस बार वैसी मिस्टेक दोहराना नहीं चाहतीं।  

घर में जाने के पश्चात् सभी ने उनका स्वागत किया। एजाज ने भी खुले दिल से कव‍िता का वेलकम किया। नैना सिंह कव‍िता को देखकर भावुक हो जाती हैं। वे कव‍िता को हग करके रोने लगीं। शेष मेंबर्स ने भी कव‍िता का घर में दोबारा वेलकम किया। आपको बता दें वाइल्ड कार्ड एंट्री के माध्यम से शो में आने वाली कव‍िता घर में अपने पहले ही सप्ताह में जनता के हाथों एव‍िक्ट हो गई थीं। हालांकि शो में उनकी बेहतरीन एंट्री से लगा था कि अब शो में कुछ मनोरंजक होगा। किन्तु अपने व्यवहार तथा एजाज खान से जुड़ी व्यक्तिगत बातों को नेशनल टेलीव‍िजन पर बोलने की वजह से कव‍िता को दर्शकों के कम वोटों का सामना करना पड़ा।

नैना सिंह हुई बिग बॉस के घर से बाहर, राहुल-शार्दुल शो में बरकरार

नेशनल लेवल स्वीमर हैं पूजा बनर्जी, जमकर चलाती हैं बाइक

शार्दुल, ऐजाज के बाद खुली नैना सिंह की पोल, फाइनेंशियल कंडीशन है बहुत खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -