नेशनल लेवल स्वीमर हैं पूजा बनर्जी, जमकर चलाती हैं बाइक
नेशनल लेवल स्वीमर हैं पूजा बनर्जी, जमकर चलाती हैं बाइक
Share:

टीवी के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ चुकीं पूजा बनर्जी का आज जन्मदिन है। आज पूजा अपना 29वां जन्मदिन मना रहीं हैं। पूजा ने अपने करियर में कई हिट शोज में काम किया है जो आपने देखे ही होंगे। वैसे इन दिनों पूजा बनर्जी 'कुमकुम भाग्य' शो में नजर आ रही हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टिंग के क्षेत्र में आने से पहले पूजा नेशनल लेवल स्वीमर रही हैं। जी हाँ और उन्होंने शादी भी नेशनल लेवल स्वीमर संदीप सेजवाल के साथ की है। बहुत काम लोग जानते हैं कि पूजा बनर्जी ने इंग्लिश लिट्रेचर में मास्टर्स करने के बाद स्विमिंग टूर्नांमेंट्स में भाग लेना शुरू कर दिया था।

इसी के साथ उन्होंने महाराष्ट्र को कई नेशनल लेवल के टूर्नांमेंट में रिप्रेजेंट भी किया है। पूजा ने अरब सागर में 5 किलोमीटर तक की स्विमिंग की और हुगली नदी में 14 किलोमीटर तक स्विमिंग करने के बाद उन्होंने सभी के दिलों दिमाग पर गहरा असर छोड़ा था। पूजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में की थी। उस दौरान वह 'रोडीज़' में नजर आई थीं। इस शो में वह बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं और इस शो के बाद उन्होंने 'एक दूसरे से करते हैं प्यार हम' टीवी शो में काम किया था। उसके बाद पूजा नजर आईं थीं शो 'चंद्रनंदिनी' में जहाँ उन्हें फैंस का जमकर प्यार मिला।

इस शो के बाद वह 'द अडवेंचर्स ऑफ हातिम', 'नागार्जुन-एक योद्धा', 'दिल ही तो है', 'चंद्रकांता' और 'विक्रम बेताल की रहस्य गाथा' में भी नजर आईं जो बेहतरीन शोज रहे। वैसे इसके अलावा पूजा बनर्जी हिमेश रेशमिया के साथ उनके म्यूजिक वीडियो 'आप से मौसिकी' में भी दिखाई दे चुकीं हैं। आपको हम यह भी बता दें कि पूजा बनर्जी को बाइक चलाना बहुत पसंद है और वह वेकेशन के दौरान बाइक चलाती हैं। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

कोरोना वैक्सीन को लेकर सबसे अधिक उत्साहित हैं भारतीय: वैश्विक सर्वेक्षण

बिरसा मुंडा की प्रतिमा नहीं पहचान पाए अमित शाह, चूक पर TMC ने साधा निशाना

बिहार चुनाव: पूर्णिया में मतदान के दौरान वोटर्स और सुरक्षाबलों में झड़प, पुलिस ने भांजी लाठियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -