टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला' सेलिब्रेट कर रही हैं 37वा जन्मदिन
टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला' सेलिब्रेट कर रही हैं 37वा जन्मदिन
Share:

15 फरवरी 1981 को जन्मी टीवी की मशहूर अदाकारा कविता कौशिक आज पूरे 37 साल की हो चुकी हैं. काशीपुर, उत्तराखंड में जन्मी कविता के पिता दिनेशचंद्र कौशिक एक सीआरपीएफ अधिकारी हैं. कविता ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई नैनीताल के ऑल सेंट्स कॉलेज से पूरी की है. कविता शुरू से ही एक्टिंग और होस्टिंग में अपना इंटरेस्ट रखती थी, इसिलए अपने कॉलेज के इवेंट्स में होस्टिंग और एंकरिंग वही किया करती थी.

कविता कौशिक ने सोनी टीवी के शो 'कुटुंब' के लिए अपना ऑडिशन दिया था, जिसमें सेलेक्ट होने के बाद वह मुंबई ही शिफ्ट हो गई थी. एकता कपूर द्वारा बनाये गए सीरियल 'कुटुंब' में कविता के किरदार को अभी तक याद किया जाता है. कविता ने इसी साल 27 जनवरी को अपने फ्रेंड रोनित के साथ शादी की, जिसमें उनके घर वालों के साथ उनके बहुत ही करीबी दोस्त शादी में शामिल हुए थे.

काफी लम्बे समय से एक्टर नवाब शाह के साथ रिलेशन में रहने के बाद कविता का उनसे ब्रेकअप हो गया. उसके थोड़े समय बाद ही कविता की उनके बेस्ट फ्रेंड रोनित के साथ डेटिंग की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ लिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी के बाद कविता टीवी से दूर अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अभिनेता गौतम रोड़े की माँ को था अडंरवल्र्ड डॉन से प्यार

कविता कौशिक का एक्टिंग करियर

हनुमान की भूमिका निभाने के लिए निर्भय वाधवा का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -