कविता कौशिक का एक्टिंग करियर
कविता कौशिक का एक्टिंग करियर
Share:

15 फरवरी 1981 को जन्मी टीवी की मशहूर अदाकारा कविता कौशिक आज पूरे 37 साल की हो चुकी हैं. सब टीवी के फेमस शो 'FIR' के किरदार चंद्रमुखी चौटाला से उन्होंने लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है. शादी के बाद कविता ने टीवी इंडस्ट्री से काफी दुरी बना ली है और अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

टीवी की चंद्रमुखी ने टीवी पर बड़े ही गिने-चुने रोल किये हैं, लेकिन उनकी असली पहचान सब टीवी के शो 'FIR' से ही हुई. कविता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सोनी के टीवी शो कुटुंब से की थी. इस शो में उनके साथ बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी और एक्ट्रेस गौरी लीड भूमिका में थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कविता ने कई बॉलीवुड फिल्मों में गिने चुने रोल किये हैं. कविता की पहली बॉलीवुड मूवी 'एक हसीना थी' है.

कविता कौशिक परदे पर जितना लोगों को हसाती हैं और मज़ाक करती हैं, वैसे ही वह परदे के पीछे भी रहती हैं. ऑफ स्क्रीन कविता काफ़ी ज्यादा मज़ाकिया और दिलचस्प है. अपनी जानकारी के लिए बता दें कि कविता ने इसी साल 27 जनवरी को अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ केदारनाथ में शादी रचाई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हनुमान की भूमिका निभाने के लिए निर्भय वाधवा का बयान

कपिल शर्मा का कटेगा......चालान, जानें क्यों

फिर नजर आया टीवी की पार्वती का हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -