KBC के 13वे सीजन का हुआ शानदार आगाज, इन आसान तरीकों से करें रजिस्ट्रेशन
KBC के 13वे सीजन का हुआ शानदार आगाज, इन आसान तरीकों से करें रजिस्ट्रेशन
Share:

कोरोना के इस कठिन समय के बीच अमिताभ बच्चन फिर लेकर आ रहे हैं भारत का सबसे चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति। हाल ही में सोनी टीवी के आधिकारिक पेज पर KBC के सीजन 13 कि घोषणा कि गई है। आप इंस्टाग्राम पर इस शो से संबंधित कई प्रोमोज देख सकते हैं। अब आप शीघ्र ही इस शो में अपना पंजीकरण कर सकेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हाल ही में  KBC के 2021 के एडिशन का प्रोमो साझा किया गया है। जिसमें आपको पंजीकरण करने की दिनांक बताई गई है। आप 10 मई से इस शो में हिस्सा लेने के लिए पंजीकृत कर पाएंगे। इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते हुए दिखाई देते हैं कि "आपने कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है? केवल तीन अक्षरों की 'कोशिश' तो अपना सपना साकार करने के लिए फोन उठाइए और हो जाइए तैयार। क्योंकि 10 मई से आरम्भ हो रहा है KBC 13 का पंजीकरण। हॉट सीट और मैं आपका इंतजार कर रहे हैं।" 

ऐसे करें रजिस्ट्रशन:- 
चरण 1- 
Sony Entertainment Television 10 मई से हर बार की भांति इस बार भी अमिताभ बच्चन रात 9:00 बजे प्रश्न पूछेंगे। इन प्रश्नों के उत्तर आपको SMS या सोनी लिव के माध्यम से देने होंगे।

चरण 2- जिन प्रतिभागियों ने पंजीकरण के लिए सही उत्तर दिया होगा उन्हें कुछ पूर्व-निर्धारित आरक्षण मानदंडों के आधार पर रैंडमाइज़र द्वारा शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। यदि आपको चुन लिया गया है तो आपको फोन करके शो से संबंधित सभी विवरण दिए जाएंगे। 

चरण 3- ऑनलाइन ऑडिशन सामान्य ज्ञान परीक्षण तथा वीडियो प्रस्तुत करने वाले ऑडिशन विशेष तौर पर SonyLIV के जरिये आयोजित किए जाएंगे। जो सरलता से SonyLiv पर उपलब्ध होगें।

चरण 4- शॉर्टलिस्ट किए जाने के पश्चात् आपका इंटरव्यू होगा। यह शो तक पहुंचने का आखिरी चरण होगा। यह पूरी चुनाव प्रक्रिया वैरिफाइड तथा इंडिपेंडेंट ऑडिट फर्म द्वारा की जाएगी।

टेलीविजन पत्रकार विपिन चंद का कोरोना के कारण हुआ निधन

पति अभिनव के आरोपों पर फूटा श्वेता तिवारी का गुस्सा, कही यह बात

पति रोहन के सिर में हुआ दर्द, तो नेहा कक्कड़ ने पूछा ऐसा अजीब सवाल की फैंस हो गए हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -