पति अभिनव के आरोपों पर फूटा श्वेता तिवारी का गुस्सा, कही यह बात
पति अभिनव के आरोपों पर फूटा श्वेता तिवारी का गुस्सा, कही यह बात
Share:

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को उनके फिट अवतार के लिए इन दिनों चर्चाओं में देखा जा रहा था। ऐसे में इस समय वह केपटाउन में हैं। जी दरअसल आप सभी जल्द ही उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखने वाले हैं। इस शो में हिस्सा लेने के लिए अदाकारा विदेश गईं हैं। उनके विदेश जाते ही उनके पति अभिनव कोहली ने उनपर ना जाने कितने आरोप लगाए। ऐसे में अब अभिनव के उन आरोपों पर श्वेता ने अपनी सफाई पेश की है। बीते दिनों ही अभिनव ने कहा था कि ''एक्ट्रेस अपने बेटे रेयांश को बीमारी हालत में होटल में छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने विदेश चली गई हैं।''

अभिनव के इन आरोपों पर श्वेता ने कहा, "मैंने अभिनव कोहली को फोन पर जानकारी दी थी कि मैं केप टाउन जा रही हूं और रेयांश मेरे परिवार के साथ सुरक्षित है। मेरी मां, मेरे रिश्तेदार और पलक उसका ध्यान रखने के लिए मौजूद है। इसके अलवा मैं भी शूट के बीच वीडियो कॉल के जरिए रेयांश से बात करती रहूंगी। मैंने अभिनव कोहली को सब कुछ बताया था लेकिन बाद में उसके वीडियोज देखकर मैं हैरान रह गई हूं।" इसके अलावा श्वेता ने कहा, "मुझे वाकई नहीं समझ आया इसके पीछे उसका उद्देश्य क्या है जबकि हाईकोर्ट ऑर्डर के अनुसार वो हर शाम को रेयांश से वीडियो कॉल पर घंटों तक बात करता है। सच कहूं तो हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार उसे सिर्फ आधे घंटे बात करने की अनुमति है लेकिन वो देर तक बात करते हैं और हमने भी उसे कभी रोका नहीं। फिर भी वो कहता है कि उसे नहीं पता वो बच्चा कहां है और क्या कर रहा है।"

इसी के साथ श्वेता ने यह भी कहा कि, ''उन्होंने अपने साथ रेयांश और उसकी नैनी को भी साउथ अफ्रीका ले जाने का सोचा था लेकिन अभिनव इस बात पर राजी नहीं हुए।'' आगे एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, ''अपने बेटे की सुरक्षा के लिए उन्होंने हर पहलू पर ध्यान दिया है और वो अभिनव ही है जो अपने बच्चों के पालन-पोषण पर किसी भी तरह का योगदान नहीं दे रहे।'' आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही अभिनव ने एक के बाद एक कई सारे वीडियोज पोस्ट करके आरोप लगाया था कि उन्हें नहीं पता रेयांश कहाँ है और उन्हें यह पता चला है कि वो बीमार है। फिर भी श्वेता उसे अकेला छोड़कर चली गई।

आखिर कैसे हो रही ऑक्सीजन की कमी ? पूरे देश में ऑडिट करेगी SC की टास्क फ़ोर्स

डॉक्टरों, नर्सों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों के लिए शिफ्टवाइज ड्यूटी आवंटित करें- जिलाधिकारी

49 जिला अस्पतालों में ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र स्थापित करेगी आंध्रप्रदेश सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -