इस वजह से बिग बी ने अपने हाथों से की कंटेस्टेंट नितिन कुमार की कंघी
इस वजह से बिग बी ने अपने हाथों से की कंटेस्टेंट नितिन कुमार की कंघी
Share:

सोनी टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' की शुरुआत हो चुकी है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो के पिछले एपिसोड में दर्शकों ने मध्यप्रदेश की चरणा गुप्ता को एक करोड़ के सवाल तक पहुंचते देखा था, तो वहीं अब जल्द 'कौन बनेगा करोड़पति  में जबलपुर के नितिन कुमार नजर आने वाले हैं, जिन्होंने 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' प्रश्न का जवाब मात्र 3.5 सेकेंड में दिया. जी हाँ, आपको बता दें कि यह जवाब अब तक सीजन का सबसे तेज जवाब था, जिसके लिए अमिताभ बच्चन ने नितिन कुमार को गतिशील कहकर संबोधित किया. वहीं नितिन कुमार का अंदाज अमिताभ बच्चन को इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने खुद उनके बालों में कंघी की.

जी हाँ, टीवी के पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के कंटेस्टेंट नितिन कुमार ने अपने इस सफर के बारे में एक इंटरव्यू दिया और उस दौरान उन्होंने कहा, "मुझ कभी नहीं लगा था कि मैं यहां तक पहुंच पाउंगा. यहां तक कि शो के लिए भी मैंने आखिरी समय पर रजिस्ट्रेशन किया था और इसके तुरंत बाद ही मैंने मोबाइल से ऐप अनइंस्टॉल कर दिया. लेकिन चार दिन बाद मेरे पास कॉल आई तो मुझे लगा कि कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है. फिर मुझे याद आया कि मैंने शो के लिए रजिस्ट्रेशन किया है. इसके बाद धीरे-धीरे चीजें होती गईं और मैं शो तक पहुंच गया. शो में सबसे खास समय वह रहा जब ब्रेक के दौरान खुद अमिताभ बच्चन ने मेरे बालों में कंघी की. यह चीज मेरे लिए किसी सपने जैसा ही था."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा ''मैंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है. लेकिन घर की आर्थिक स्थिति के कारण मैंने आगे की पढ़ाई के लिए बाहर नहीं जा पाया.'' आपको बता दें कि आगे उन्होंने कहा, ''मैंने कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी की, जिसने मुझे शो में काफी मदद की. इस शो ने मुझे एक पहचान दे दी है. कौन बनेगा करोड़पति में जीते पैसों से मैं अपने आगे की पढ़ाई कर सपनों को पूरा करूंगा."

जब इस टीवी एक्टर के आगे झुक गए थे शाहरुख़ खान, सलमान के शो से मिली पहचान

DID के सेट पर करीना की गोद में दिखा तैमूर, फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे फैंस

इस टीवी एक्ट्रेस को एजाज खान ने दिया था धोखा, लग चुका है रेप का आरोप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -