KBC 15 में हुए ये 7 बड़े बदलाव
KBC 15 में हुए ये 7 बड़े बदलाव
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अब तक न जानें कितने लोगों के सपनों को पंख लगाकर उन्हें करोड़पति बना चुका है। वहीं, अब एक बार फिर से आपको मालामाल करने के लिए 'कौन बनेगा करोड़पति' आ रहा है। 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15 वां सीजन 14 अगस्त से प्रतिदिन रात 9 बजे आपके टेलीविजन स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मगर इस बार करोड़पति बनने का सफर आपके लिए सरल नहीं होगा। इस बार शो में सात बड़े परिवर्तन किए जा रहे हैं। 

'कौन बनेगा करोड़पति 15' के इस नए सीजन में बहुत अपग्रेड किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कौन बनेगा करोड़पति 15 में कई परिवर्तन किए हैं। 13वें सीजन में ऑडियंस पोल लाइफ लाइन को वापस लाया गया था तथा 'वीडियो कॉल अ फ्रेंड' लाइफलाइन को हटा दिया गया था। वहीं, 15वें सीजन में एक नहीं, बल्कि सात नए परिवर्तन होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार के सीजन में 50-50 और 'आस्क द एक्सपर्ट' लाइफलाइन नहीं होगी। बल्कि आप 'ऑडियंस पोल' लाइफ लाइन का उपयोग प्रतियोगी कर सकेगा। 15वें सीजन में एक खतरनाक लाइफलाइन की एंट्री हुई है जिसका नाम 'डबल डिप' है। 

आपको बता दें कि इस जीवनरेखा में खिलाड़ी को दो बार यानी दो सवालों का जवाब देने का पूरा अवसर दिया जाएगा। ऐसे में यदि वह पहले सवाल का जवाब गलत देता है तो उसे दूसरे सवाल का जवाब देने का अवसर दिया जाएगा, किन्तु यदि उसने दोनों सवालों का ही गलत जवाब दिया तो वो गम से बाहर हो जाएगा। वहीं, एक दूसरी जीवनरेखा भी है, जिसका नाम  'वीडियो कॉल अ फ्रेंड' है। इसके अतिरिक्त इस बार 'सुपर संदूक' नाम की एक और लाइफलाइन की एंट्री हुई है। फिलहाल बस बात की अभी तक खबर सामने नहीं है कि आप इसका उपयोग कैसे कर सकते हैं। बता दें कि इस बार के सीजन में टाइमर का नाम भी बदल दिया गया है। अब आपको शो में 'धुक धुक जी' की जगह पर 'मिस चलपड़ी' से सामना होने वाला है। बताया जा रहा है कि इस बार के सीजन में ना तो साढ़े सात करोड़ का सवाल होगा और ना ही धन अमृत पड़ाव होगा, जिसमें 75 लाख रुपये के लिए सवाल पूछा जाता था।

'मुसलमानों के मन की बात सुनिए मोदी जी..', नूंह हिंसा पर बोले इमाम सैयद बुखारी, कहा- नफरत फैलाई जा रही

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के घर पर ''तिरंगा'' फहराने से पंजाब पुलिस ने लोगों को क्यों रोका ?

करण कुंद्रा के साथ डेटिंग पर बोली तेजस्वी प्रकाश- 'मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -