बहू ऐश्वर्या को लेकर अमिताभ बच्चन से पूछ लिया ऐसा सवाल, बिग बी के जवाब ने हिला दिया स्टेज
बहू ऐश्वर्या को लेकर अमिताभ बच्चन से पूछ लिया ऐसा सवाल, बिग बी के जवाब ने हिला दिया स्टेज
Share:

टीवी के चर्चित क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' ने इस समय धमाल मचाया हुआ है। वही इस बीच इंटरनेट पर शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसे प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। प्रोमो में हॉटसीट पर पूजा नाम की एक प्रतियोगी अमिताभ बच्चन से एक खास फरमाइश करतीं हैं। आपको बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के इस एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रतियोगी पूजा त्रिपाठी लायन वॉक करते हुए नजर आएँगे। 

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि हॉटसीट पर बैठीं पूजा त्रिपाठी अमिताभ बच्चन से कहती हैं कि 'आपके घर में ऐश्वर्या मैम (Aishwarya Rai Bachchan) हैं, क्या उन्होंने कभी आपको रैम्प वॉक सिखाया है?' ये सुनकर अमिताभ बच्चन बोलते हैं 'नहीं'। तत्पश्चात, पूजा अमिताभ बच्चन से पूछती हैं- 'क्या आप मेरे साथ लायन वॉक करेंगे?' फिर दोनों हाथों में हाथ डाले मंच पर वॉक करने लगते हैं। अमिताभ बच्चन की वॉक देख वहां उपस्थित हर इंसान खुश हो जाता है। वीडियो में दर्शक तालियां बजाकर अमिताभ को चीयर करते नजर आ रहे है। 

वही इसके अतिरिक्त बात यदि अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की करे तो जल्द ही वो सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म 'ऊंचाई' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में (Parineeti Chopra) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी अहम किरदारों में हैं। ये फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इससे पहले अमिताभ, नीना गुप्ता (Neena Gupta) और रश्मिका मन्दाना (Rashmika Mandanna) के साथ फिल्म 'गुडबाय' में नजर आए थे। इस फिल्म से रश्मिका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, 'गुडबॉय' प्रशंसकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। 

'हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता', शिल्पा से बोली 'गोरी मैम'

'मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है...', इस एक्ट्रेस की पोस्ट पर मचा बवाल

'मैं छेड़ने के जैसे कपड़े पहनती हूं, कोई तो मुझे छेड़ो', वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -