'मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है...', इस एक्ट्रेस की पोस्ट पर मचा बवाल
'मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है...', इस एक्ट्रेस की पोस्ट पर मचा बवाल
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य फेम अभिनेत्री श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह का बॉन्ड तो जगजाहिर है। कई अवसरों पर दोनों की मित्रता लोगों को दिखी है। लोकप्रिय टेलीविज़न शो की ये ऑनस्क्रीन बहनें रियल लाइफ में भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं। लेकिन अंजुम और श्रद्धा की नई तस्वीरें में नजर आया बॉन्ड कईयों की आंखों में खटक रहा है।  

अंजुम ने इंस्टा पर अपनी सह-कलाकार श्रद्धा आर्या संग 4 फोटोज साझा की हैं। पहली ही फोटो पर लोगों ने आपत्ति जताई है। इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या अपनी सह-कलाकार अंजुम फकीह के ब्रेस्ट पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं। दोनों की इस सेल्फी फोटो पर हंगामा मच गया है। सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेत्रियों को ट्रोल किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

तस्वीरों को साझा करते हुए अंजुम फकीह ने कैप्शन लिखा- अब तक किसी की हिम्मत नहीं थी। आज तक किसी ने बार इतना हाई नहीं किया। ऐसा दुस्साहस किसी में नहीं था। ये शायद कुछ लोगों के लिए अनुचित हो सकता है। कुछ लोग शायद मेरी मर्यादा पर सवाल उठा सकते हैं। मगर मैं बस प्यार के साथ इस बात को जानती हूं कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा पूरा अधिकार है। (माफ करे ये मेरी अब तक की सबसे खराब कविता है)। मगर मुझे श्रद्धा आर्या तुमसे बहुत प्यार है। वही अंजुम फकीह को उनकी इस पोस्ट के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है। वहीं स्टार्स ने पोस्ट की प्रशंसा की है। दोनों की इन तस्वीरों में यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

बॉयफ्रेंड संग जमकर नाची उर्फी जावेद! वीडियो देख असमंजस में पड़े फैंस

भारती के गोला का हुआ अन्नप्राशन, सामने आया जबरदस्त VIDEO

आधी रात को उर्फी संग जमकर मस्ती करती नजर आई अंजलि अरोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -