ब्लैक मोनोकिनी में फैंस हुए कैटरीना के दीवाने
ब्लैक मोनोकिनी में फैंस हुए कैटरीना के दीवाने
Share:

कटरीना कैफ लाखों दिलों में राज करती है. कटरीना की एक-एक सोशल मीडिया पोस्ट की प्रतीक्षा उनके फैंस को रहती है. और जब कटरीना कैफ अपनी कोई तस्वीर साझा कर देती हैं तो मानों फैंस के लिए बहार सी आ जाती है. अब इसी तरह एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर बहार आ चुकी है. कटरीना कैफ ने अपनी बेहद खूबसूरत और दिलकश तस्वीर को साझा कर दिया है. 

कटरीना ने शेयर की सेक्सी फोटोज: इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ ने अपनी बीच तस्वीर साझा कर दी हैं. इन फोटोज में कटरीना ब्लैक मोनोकिनी पहने और बड़ी सी ब्लैक कलर की हैट पहने रेत पर बैठी पोज देती हुई नज़र आ रही है. इन तस्वीर में कटरीना की मुस्कुराहट बहुत ही प्यारी लग रही हैं. दो तस्वीर में कटरीना अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं तो वहीं एक में उनका सेक्सी अंदाज देखने के लिए मिला है. 

विक्की संग मना रही थीं छुट्टियां: यह तस्वीर कहां की हैं ये अभी पता नहीं चल पाया है. कटरीना कैफ, कुछ वक़्त पहले पति विक्की कौशल के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई थी. दोनों को यॉट पर रोमांटिक वक़्त बिताते हुए देखा गया था. देखकर लगता है कि यह नई फोटोज भी उनके विक्की कौशल संग वेकेशन की ही कही जा रही है. कटरीना के पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की धूम मच गई है. यूजर्स उन्हें खूबसूरत और गॉर्जियस भी कह रहे है. कोई उन्हें अपना फेवरेट भी बोल रहे है, तो कोई हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने तो कटरीना कैफ को वंडर वुमन बोल दिया है. शेयर करने के 45 मिनट में ही 5 लाख से ज्यादा लोगों ने कटरीना कैफ की इन फोटोज को लाइक कर दिया है. यह नंबर हर पल बढ़ रहे हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

टाइगर श्रॉफ ने गाया हीरोपंती-2 का यह गाना

क्या रणबीर और आलिया की शादी में नहीं आएंगे संजय दत्त, सामने आई बड़ी वजह

लंबी बीमारी के बाद मशहूर गीतकार माया गोविंद का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -