पहली बार पति संग काम करेंगी कैटरीना
पहली बार पति संग काम करेंगी कैटरीना
Share:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  बाॅलीवुड की प्यारी जोड़ियों में से एक कही जाती है। बीते वर्ष शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने ना तो कोई मूवी साथ में की है और ना कोई विज्ञापन। ऐसे में फैंस इस कपल को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए हर कोई बेताब हो चुका है। वहीं अब लगता है कि इस कपल को साथ में देखने की लोगों की ख्वाहिश पूरी होने जा रही है।

दरअसल, दोनों की साथ में कुछ फोटोज सामने आई हैं जो उनके एक शूट के बीच की हैं। विक्की और कैटरीना का ये ऐड किस चीज का है इसके बारे में तो अभी कोई सूचना नहीं हैं, लेकिन कपल की इन फोटोज ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। फोटोज में कपल का लुक वेकेशन मोड की फील दे रहे हैं। एक फ्रेम में एक साथ पोज देते हुए दोनों साथ में कपल गोल्स दे रहे हैं और बहुत प्यारे भी दिखाई दे रहे है।  एक तस्वीर में विक्की जहां कैटरीना को निहार रहे हैं तो वहीं कैट शरमाती हुई दिखाई दे रही है। एक फ्रेम में एक साथ पोज देते हुए दोनों साथ में कपल गोल्स देते हुए दिखाई दे रहे है और बहुत प्यारे भी लग रहे हैं। 

खबरों  का बोलना है कि कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान में अपने करीबियों और परिवार के मध्य  विवाह रचाया था। दोनों ने अपने अफेयर को भी बहुत सीक्रेट रखा था और विवाह होने तक उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर वार्ता भी की है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो विक्की और कैटरीना के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। विक्की जहां फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित मेघना गुलजार की मूवी 'सैमबहादुर' की शूटिंग करने में लगे हुए है। वही कैटरीना, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर अपनी मूवी 'फोन भूत' की रिलीज का प्रतीक्षा कर रही हैं। इसके अलावा कैटरीना 'मैरी क्रिसमस', 'टाइगर 3', 'जी ले जरा' जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली है। 

'सिर्फ संबंध बनाने के बारे में सोचता है बॉलीवुड', इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

उर्मिला के घर गूंजी किलकारी, बेटी को गोद में लिए मोहसिन ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर!

बॉलीवुड एक्टर्स पर निकला प्रकाश झा का गुस्सा, कहा- 'गुटखा बेचते हैं फिर फुर्सत मिलते ही बना देते हैं रीमेक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -