'सिर्फ संबंध बनाने के बारे में सोचता है बॉलीवुड', इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
'सिर्फ संबंध बनाने के बारे में सोचता है बॉलीवुड', इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान के भाई फैजल खान (Faisal Khan) इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। जी दरअसल आमिर खान के भाई फैजल खान ने हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट के साथ खास बातचीत की। इस बातचीत में फैजल खान ने काफी चीजें बताई। उन्होंने कहा कि वह हर धर्म की इज्जत करते हैं और वो हर त्यौहार मनाते हैं। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि देश की स्थिति को लेकर एक्टर को कोई डर नहीं है, क्योंकि उन्हें हर जगह सुरक्षित माहौल नजर आता है। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान फैजल खान ने बॉलीवुड बायकॉट, बिग बॉस और साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई अहम पहलुओं पर अपने विचार रखे।

उन्होंने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भ्रष्टाचार होता है लाइन में नेपोटिज्म भी है। नेपोटिज्म से आपको काम मिल जाएगा या कह सकते हैं ब्रेक मिल जाएगा लेकिन उसके बाद तो आपको ही काम करना पड़ेगा। हर फिल्म में खुद पर काम करना होगा और उभरकर बाहर आना होगा। आप कैसा काम करते हैं और कैसे लोग आपको पसंद करते हैं यही आपको आगे ले जाता है। हालांकि जो इंडस्ट्री से होते हैं उनको ब्रेक आसानी से मिल जाता है। इतना ही नहीं यहां गुटबाजी होती है। जो इसमें नहीं होते हैं उनको दिक्कत आती है। साथ ही जो नए लोग आते हैं उनको भी परेशानी होती है। बड़े टेढ़े लोग हैं इसमें, सब एक-दूसरे से झूठ बोलते हैं।

इसके अलावा फैजल खान का कहना है कि इंडस्ट्री में अब तो बड़े-बड़े लोगों के विकेट गिर रहे हैं। बड़े-बड़े दिग्गज लोग नीचे आ रहे हैं। साउथ की फिल्म अब लोगों को अच्छी लग रही है। इसके अलावा एक्टर का मानना है कि देखिए हमलोग सिर्फ रीमेक बना रहे हैं। साउथ की रीमेक बना रहे हैं। जो वहां हिट हुई, हमको पैसा कमाना है तो बड़े स्टार को लेकर यहां फिल्म बना दी। राइटर कोई काम नहीं कर रहे हैं क्रिएटिविटी और लिखने की काबिलियत ही खत्म हो गई है। हीरो की इमेज बहुत दर्शकों को प्रभावित करती है।

आगे उन्होंने कहा- 'आजकल हीरो और हीरोइन की इमेज अच्छी नहीं है लोगों के नाम ड्रग्स केस में आ रहे हैं। साथ ही साउथ की फिल्मों में जो डायलॉग होते हैं उससे कॉमनमैन जुड़ता है। बॉलीवुड का जहन करप्ट हो चुका है। वो सिर्फ गलत चीजें सोचते हैं। बॉलीवुड सिर्फ सेक्स के बारे में सोचता है। उनकी फिल्मों में उनके कपड़ों में और कंटेंट में वही दिखता है। बॉलीवुड को अपनी इमेज सही करने की जरूरत है।' आप सभी को बता दें कि इन दिनों फैजल खान छोटे-छोटे काम कर रहे हैं। वह कुछ इवेंट और प्रोजेक्ट्स के लिए वॉइस ओवर कर रहे हैं और इसके अलावा कुछ 1-2 शोज में एंकर करने के ऑफर भी उनको आ रहे हैं।

उर्मिला के घर गूंजी किलकारी, बेटी को गोद में लिए मोहसिन ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर!

बॉलीवुड एक्टर्स पर निकला प्रकाश झा का गुस्सा, कहा- 'गुटखा बेचते हैं फिर फुर्सत मिलते ही बना देते हैं रीमेक'

ऋषभ पंत से उर्वशी रौतेला ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -