बॉलीवुड एक्टर्स पर निकला प्रकाश झा का गुस्सा, कहा- 'गुटखा बेचते हैं फिर फुर्सत मिलते ही बना देते हैं रीमेक'
बॉलीवुड एक्टर्स पर निकला प्रकाश झा का गुस्सा, कहा- 'गुटखा बेचते हैं फिर फुर्सत मिलते ही बना देते हैं रीमेक'
Share:

बाॅलीवुड डायरेक्टर और अभिनेता प्रकाश झा उन स्टार्स में हैं जो हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखते है। बीते दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' के बहाने बॉलीवुड वालों पर गुस्सा निकाला था और बोला था कि वो बकवास मूवीज बना रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर बी-टाउन स्टार्स पर उनका गुस्सा फूट पड़ा। प्रकाश झा ने एक साक्षत्कार के बीच फ्लॉप हो रही मूवीज और सितारों पर प्रश्न भी उठाएं।

उन्होंने इस बारें में बोला है कि'बॉलीवुड स्टार्स तो आजकल गुटखा बेच रहे हैं और जब उनके पास फुरसत होती है तो वो उठाकर कोई रीमेक या एकदम वाहियात मूवी बना देते हैं। अगर इनकी पांच-छह फिल्में फ्लॉप हो जाएं तो भी इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।' जिस जनता ने इन्हें स्टार बनाया वहीं डुबा देगी: अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए प्रकाश झा ने बोला है कि 'फिल्म प्रोड्यूसर्स और कंटेंट लिखने वालों को भी अब यह लगने लगा है कि बड़े स्टार्स की बदौलत वो अपनी मूवीज को हिट करवा पाएंगे। प्रकाश झा के अनुसार मूवी इंडस्ट्री को अब इस बात पर गंभीरता से सोचने की आवश्यकता। स्टार्स को भी समझने की आवश्यकता है कि जनता ने उन्हें स्टार बनाया है और एक दिन यही जनता उन्हें डुबो देगी।'
 
साउथ के पास अच्छा कंटेट: प्रकाश झा ने यह भी बोला है कि 'बॉलीवुड वाले अब अच्छी कहानियां लेकर नहीं आ रहे हैं जबकि साउथ वाले  निरंतर  एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। ऐसी-ऐसी कहानियां लेकर आ रहे हैं जो लोगों को पसंद आने लगी है। बॉलीवुड सिर्फ बड़े स्टार्स और रीमेक के जरिए दर्शकों को कंटेंट परोस रहे हैं जबकि वो कंटेंट नहीं है।' खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार की इस साल रिलीज हुई तीन मूवीज निरंतर फ्लॉप रहीं। जिसके उपरांत  उन्होंने अपनी चौथी मूवीज  'कठपुतली' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की। यह मूवीज साउथ की मूवी 'रतसासन' का हिंदी रीमेक है। वहीं आमिर खान ने भी 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' बनाई थी, जो फ्लॉप हो गई।

ऋषभ पंत से उर्वशी रौतेला ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, वीडियो वायरल

मलाइका की यादों में खोए अर्जुन कपूर, शेयर की पुरानी तस्वीर

थैंक गॉड में अजय देवगन ने उड़ाया भगवान का मजाक, परिवाद दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -