उर्मिला के घर गूंजी किलकारी,  बेटी को गोद में लिए मोहसिन ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर!
उर्मिला के घर गूंजी किलकारी, बेटी को गोद में लिए मोहसिन ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर!
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के घर हाल ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंज चुकी है। उर्मिला मातोंडकर एक प्यारी सी बेटी की मां  बन चुकी है। अब आप सोच रहे होंगे कि उर्मिला प्रेग्नेंट हो और इसकी खबर किसी को भी नहीं मिली ऐसा कैसे हो सकता है। हम आपकी इस परेशानी को भी दूर करने जा रहे है। दरअसल, उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर ने एक छोटी-सी बच्ची के साथ एक फोटो साझा की।

तस्‍वीर में बच्‍ची मोहसिन की गोदी में बैठी हुई दिखाई दे रही है। मोहसिन ने अपनी टाइमलाइन पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'वाह, छोटी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी ऐरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है।' इस फोटो के उपरांत लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिखे की कपल ने बच्चे को गोद  ले लिया है। इस खबर को वो छिपा रहे हैं।

बता दें कि लोगों के द्वारा लगाए जा रहे अनुमान पर  कपल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस पोस्ट का सच बता दिया है। एक वेबपोर्टल से बात करते हुए उर्मिला ने बोला है-ऐरा मेरी भतीजी है।  वह मोहसिन के भाई की बेटी है। वहीं मोहसिन कहा-'जब मैंने ये तस्वीर पोस्ट की तो मुझे लोगों ने बधाई के मैसेज भेजने शुरू कर दिए इसलिए मैंने अपनी पोस्ट पर जो कैप्शन लिखा था उसको थोड़ा सही किया है।' 

उर्मिला मातोंडकर ने 42 वर्ष की उम्र में 3 मार्च 2016 को कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से विवाह रचाया था। कपल ने ये शादी गुपचुप तरीके से की थी और विश्व को जब इस शादी के बारे में पता चला तो सभी के होश उड़ गए थे।  खैर ये बात तो साफ है कि उर्मिला-मोहसिन बी-टाउन के नए माता-पिता नहीं बने हैं लेकिन इस क्यूट गर्ल को उर्मिला के फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

सुकेश चंद्रशेखर संग क्या रिश्ता, कितने महंगे गिफ्ट्स लिए? आज होगी जैकलीन से पूछताछ

'चिल्लाती रही ये एक्ट्रेस, डॉक्टर ने नहीं दी दवाई', दर्द बयां कर निकल पड़े आंसू

नहीं चली पहली फिल्म फिर भी मशहूर हो गई थी ये एक्ट्रेस, दीपिका-रणवीर की है फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -