ब्रह्मकुमारी सिस्टर के साथ एयरपोर्ट पर नज़र आई पंजाब की कैटरीना
ब्रह्मकुमारी सिस्टर के साथ एयरपोर्ट पर नज़र आई पंजाब की कैटरीना
Share:

बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती है। शहनाज की फोटोज  से लेकर उनके जुड़ी छोटी-सी छोटी खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फ़ैल जाती है। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा की ईद पार्टी में सारी लाइमलाइट को भी होना बना लिया था। जहां शहनाज ने पंजाबी मुटियार बन अपने लुक्स से लोगों का चैन भी चुराया है।

वहीं उनकी सलमान खान संग बाॅन्डिंग की भी बातें कर रहे है। कुछ लोगों ने दोनों की बाॅन्डिंग को बहुत  पसंद किया। हालांकि कुछ ने सलमान के गले लगने और Kiss करने के कारण शहनाज को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। खैर इन सबकी परवाह किए बिना शहनाज गिल को  6 मई की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट भी किया जा चुका है। इस बीच उनके साथ ब्रह्मकुमारी सिस्टर भी दिखाई दी। उन्होंने एक बार फिर अपने लुक्स से हर किसी को हैरान कर दिया है।

उनका स्टाइलिश अंदाज देख हर किसी की निगाह मानों जैसे एक ही जगह पर थम गई हो। लुक्स के बारें में बात की जाए तो शहनाज ब्राउन स्लीवलेस टाॅप,ऑफ व्हाइट  प्लाजो पैंट में स्टाइलिश नज़र आई। अपने इस स्टाइलिश लुक को ब्लैक  शेड्स, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ पूरा कर रखा है। इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर का हैंडबैग भी कैरी कर रखा है।'पंजाब की कटरीना कैफ' का ये लुक सिंपल होने के साथ बेहद स्टाइलिश है। फैंस को उनका ये अवतार बहुत पसंद आने लगा है।

अब तक की सबसे महंगी कार के मालिक बने विक्रांत मैसी, फोटोज शेयर कर जताई ख़ुशी

Happy Mothers Day: माँ को खास महसूस करवाने के लिए साथ देखे यह फ़िल्में

कंगना की तारीफ कर बोले अर्जुन रामपाल- 'मेरी मां को समर्पित है फिल्म धाकड़...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -