कंगना की तारीफ कर बोले अर्जुन रामपाल- 'मेरी मां को समर्पित है फिल्म धाकड़...'
कंगना की तारीफ कर बोले अर्जुन रामपाल- 'मेरी मां को समर्पित है फिल्म धाकड़...'
Share:

बॉलीवुड मूवी धाकड़ ट्रेलर रिलीज़ होते है अभिनेता अर्जून रामपाल के नए लुक को देख लोगों को बीच एक जबरदस्त क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। मूवी धाकड़ में वे रुद्रवीर के रूप में दिखाई देने वाले है जो जबरदस्त और एडवेंचरस एक्शन करते हुए नज़र आ रहे है। हालाकि यह मूवी वुमन सेंट्रिक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसे कंगना रनौत हेडलाइन करते हुए दिखाई दे रही है वही अर्जुन एक ऐसे विलेन हैं जो डेंजरस, डेडली के साथ साथ कूल भी हैं

जयपुर के राम मंदिर में 'शीज़ ऑन फायर' के गाने के लॉन्च के बीच, अर्जुन ने कहा है कि कैसे धाकड़ जैसी मूवी उनकी मां को एक श्रद्धांजलि हैं, जिन्होंने अकेले ही उन्हें पालपोष कर एक ऐसा आदमी बनाया जो वह आज हैं! अपनी बात को जारी रखते हुए अर्जुन बोला है," बतौर सिंगल पैरेंट मेरी मोम ने मुझे बड़ा किया है, इसलिए जब भी कोई वुमन सेंट्रिक मूवी का ऑफर मुझे आता है मैं उसे तुरंत हां बोल देता हूं। यह मेरा एक तरीका है मेरी मां को श्रद्धांजलि देने का क्योंकि मुझे पता है कि वे कितनी शक्तिशाली थीं।"

कंगना की तारीफ करते हुए अर्जुन ने अपनी बात आगे बढ़ाई और कहा ," जब धाकड़ की स्क्रिप्ट मेरे पास तब मुझे बोल दिया गया था कि यह वूमेन सेंट्रिक मूवी है और कंगना लीड में होने वाली है। मुझे हमेशा से कंगना का कार्य बहुत पसंद रहा है और मुझे उनके साथ काम करना चाहता था हालाकि मैंने पहले उनके साथ काम किया है। उन्हें देखना बहुत ही अद्भुत था क्योंकि मुझे लगता है कि फिजिकली यह बहुत ही चैलेंजिंग है किसी के लिए भी।" अर्जुन रामपाल और कंगना रनौत के फैनफेयर को 25 फीट कटआउट के साथ, शीज़ ऑन फायर गीत को बड़ी धूमधाम से रिलीज किया गया था। अपनी मां को समर्पित अर्जुन रामपाल के इन शब्दों ने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल भी जीत रहे है, और ऐसे में वहां पर मौजूद लोगों ने तालियों गूंज के साथ उनकी सराहना की।

PM के सामने गीत गा रहे बच्चे के वीडियो से छेड़छाड़ कर बुरे फंसे कुणाल कामरा

फिल्म 'नायिका देवी' में क्रूर मोहम्मद गोरी बनेगा ये अभिनेता

क्या कार्तिक आर्यन को डेट कर रहीं हैं कृति सेनन?, खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -