इस साउथ एक्टर के साथ नदी के बीच में बैठकर इश्क फरमा रहीं कटरीना
इस साउथ एक्टर के साथ नदी के बीच में बैठकर इश्क फरमा रहीं कटरीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. कैटरीना तो दुनियाभर में फेमस हैं और लोग उनकी फिल्में आने का बेसब्री से इंतजार करते है. कैटरीना को इंडस्ट्री में आए 15 साल हो गए हैं. कैटरीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड से नहीं बल्कि मलयालम फिल्मों से की थी. जी हाँ... इस समय सोशल मीडिया पर कैटरीना की 14 साल पूरी एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को कैटरीना के किसी फैन पेज से शेयर किया गया है. जिसने भी इस तस्वीर में कैटरीना के लुक को देखा वो हैरान हो गया.

 

A post shared by Katrina Kaif Daily (@katrinakaifdaily) on

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ साउथ फिल्मों के मशहूर कलाकार वैंकटेश के साथ नजर आ रहीं हैं. दोनों पानी के बीच एक पत्थर पर बैठे हैं और वैंकटेश ने कैटरीना के कंधे पर हाथ भी रखा हुआ है. सोशल मीडिया पर आते ही कैटरीना और वैंकटेश की ये फोटो तेजी से वायरल हो गई. वैसे भी कैटरीना और वैंकटेश दोनों की ही फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है और ऐसे में इस पुरानी तस्वीर का सामने आ जाना तो सभी को चौका देने जैसा है.

 

कैटरीना ने साल 2004 और 2005 में फिल्म 'मल्लीस्वरी' और 'अलारी पेडगु' में काम किया है. इसके बाद कैटरीना ने साल 2003 में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इन दिनों कैटरीना सलमान खान के दबंग टूर में व्यस्त चल रहीं हैं और इस टूर के लिए वो अलग-अलग देशों का दौरा भी कर रहीं हैं. हाल ही में कनाडा में कैटरीना के साथ फैंस ने बदतमीजी भी कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

 

'भारत' से बाहर हुई ये एक्ट्रेस

'भारत' से जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम

कई सालों बाद किंग खान की पत्नी ने दी उन्हें इस काम की इजाजत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -