कई सालों बाद किंग खान की पत्नी ने दी उन्हें इस काम की इजाजत
कई सालों बाद किंग खान की पत्नी ने दी उन्हें इस काम की इजाजत
Share:

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पॉपुलर शाहरुख़ खान जल्द ही फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले हैं. शाहरुख़ की फिल्म 'जीरो' का टीजर सामने आ चुका हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आया, अब सभी को फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार है. आपको बता दें कि टीजर में सलमान खान नजर आए हैं और ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान भी होंगे. शाहरुख़ के साथ ही फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. वैसे अभी हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ के इंस्टाग्राम की. दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपनी पत्नी गौरी खान के साथ नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि शाहरुख़ ने कई समय बाद पत्नी गौरी खान के साथ कोई तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही प्यारी लग रही हैं. किंग खान और गौरी दोनों ही इस तस्वीर में काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. शाहरुख़ ने ब्लैक कलर की डैमेज टीशर्ट पहनी है वहीं गौरी ने वाइट शर्ट. दोनों बहुत ही रोमांटिक दिख रहे हैं और दोनों को देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि 'इनके तीन बच्चे हैं'. किंग खान की शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और लगातार तस्वीर पर कमेंट्स भी आ रहे हैं.

आपको बता दें कि कैप्शन में शाहरुख़ ने लिखा है कई सालों बाद उन्हें उनकी पत्नी ने अपने साथ वाली तस्वीर इंस्टग्राम पर अपलोड करने की इजाजत दी है. फिलहाल सभी को शाहरुख़ की फिल्म 'ज़ीरो' के बेसब्री से इंतज़ार है.

B'Day Special : 21 साल की उम्र में नीतू ने इस मज़बूरी में छोड़ दी थी एक्टिंग

जॉन से नाराज हैं अक्षय, दी ऐसी धमकी

इस डर से 'धड़क' के निर्माता ने बदली रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -