'भारत' से बाहर हुई ये एक्ट्रेस
'भारत' से बाहर हुई ये एक्ट्रेस
Share:

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' के लिए कई एक्ट्रेस का नाम जोड़ा जा रहा है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा हैं और उनके साथ दिशा पटानी का भी अहम रोल रहेगा. इसी के साथ ये खबर भी आई थी कि इसी फिल्म से कटरीना कैफ भी जुड़ रही हैं. बड़ी बात ये है कि दोनों ही बड़ी एक्ट्रेस सलमान खान के ऑपोसिट पहली बार काम कर रही हैं. सलमान और प्रियंका 10 साल बाद इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे वहीं दिशा और तब्बू भी फिल्म का हिस्सा बने हुए हैं. लेकिन कटरीना को लेकर अब एक बड़ा खुलासा हुआ है जिसके बारे में आपको बता दें.

कहा जा रहा था अली अब्बास जफ़र की फिल्म 'भारत' में कटरीना को भी लिया जाएगा क्योंकि कैट और अली बहुत अच्छे दोस्त हैं. लेकिन बात बन नहीं पाई जिसके कारण कैट को फिल्म से हटा दिया गया है. जी हाँ, कैट अब इस फिल्म में नहीं हैं. निर्माताओं का कहना है कैट का रोल कुछ खास ज़रूरी नहीं था जिसके लिए उन्हें हटा दिया है. ये फैसला आपस में बातचीत करके लिया गया है जिसके बाद कोई वाद विवाद नहीं रहे है. अब फिल्म में बचे हैं सलमान, प्रियंका, तब्बू और दिशा पटानी. फिल्म की शूटिंग जुलाई के मध्य शुरू की जाएगी लेकिन दिशा इससे बाद में जुड़ेंगी.

बता दें, फिल्म  'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. इसमें 1950 से लेकर 2014 तक के भारतीय सफर को बताया गया है जिससे यही लग रहा है फिल्म ऐतिहासिक होने वाली है. वहीं ये भी कहा है, भारत एक पीरियड फिल्म है और इसमें 70 साल के इतिहास की कहानी है जिसमें इतिहास के कई सारे पहलुओं को दर्शाया गया है. फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज़ की जाएगी.

 

प्यार के फितूर में डूबा 'गदर' का जीते

ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनी ट्रांसजेंडर

अनुष्का का स्टेच्यू करेगा बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -