तकरार की खबरों के बीच कैटरीना ने दी रोहित को जन्मदिन की बधाई
तकरार की खबरों के बीच कैटरीना ने दी रोहित को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली कैटरीना कैफ को लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन इन दिनों वह रोहित शेट्टी से तकरार की अफवाहों को लेकर चर्चाओं में छाईं हुईं हैं। जी हाँ, वहीं इन सभी खबरों के बीच अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर फिल्मकार रोहित शेट्टी को जन्मदिन की बधाई दी। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री की आगामी फिल्म सूर्यवंशी है, जिसे रोहित शेट्टी ने ही निर्देशित किया है और दोनों के बीच इन दिनों लड़ाई की कई खबरें आ रहीं हैं।

वहीं बीते कल कटरीना ने इंस्टाग्राम पर फिल्मकार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'रोहित शेट्टी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और आपको और भी अधिक ऊंचाइयां मिले ।। आपको ढेर सारा प्यार।' वैसे आपको याद हो तो इससे पहले शेट्टी और कटरीना के बीच कथित तौर पर तकरार की अफवाहों न जोर पकड़ा था और दोनों को लेकर कई खबरें सामने आईं थीं। यहाँ तक कि दोनों ने एक दूजे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है यह खबर तक सामने आई थी।

उस समय खबर थी कि रोहित शेट्टी ने कथित तौर पर कहा था कि, 'फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना को कोई नोटिस नहीं करेगा, क्योंकि फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह का हाई-वोल्टेज एक्शन है।' वहीं यह होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रोहित को ट्रोल करना शुरू कर दिया था और कटरीना भी इस पर भड़क गईं थीं।

इस करीबी को खोने के बाद टाइगर श्रॉफ ने भावुक होकर शेयर किया पोस्ट

तीन ट्रॉफियों के साथ रणवीर ने शेयर की फोटो, देखते ही पत्नी ने किया कमेंट

कोरोना के वजह से अमिताभ ने कैंसिल किया 'रविवार दर्शन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -