अगर बनना चाहते हैं कैटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड तो जान ले ये 3 खास बातें
अगर बनना चाहते हैं कैटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड तो जान ले ये 3 खास बातें
Share:

बॉलीवुड की बेहद सेक्सी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ दिखने में भी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं लेकिन फिर भी वो सिंगल है. समय के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना को सफलता मिलती गई और उनके करियर का ग्राफ भी ऊंचा हुआ है. कैटरीना की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा तगड़ी है. हाल ही में कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'उनका अटेंशन पाने के लिए किसी शख्स को क्या करना होगा.'

जी हाँ... अगर आप भी कैटरीना को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको तीन चीज़े ध्यान में रखनी होगी. इन तीन बातों का खुलासा खुद कैटरीना ने किया है. उन्होंने इस बारे में कहा कि- ''इसके लिए सबसे पहले मुझे ये पता होना चाहिए कि आपको मेरा अटेंशन चाहिए. दूसरा उसका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए और अच्छा स्मेल करता हो.'' वैसे कैटरीना कैफ का ये जवाब सुनकर उनके चाहने वाले जरूर खुश हो जाएंगे.

इतना ही नहीं कैटरीना ने तो अपनी बातचीत के दौरान ये भी खुलासा किया है कि, वो 2019 में बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं. जी हाँ... इस बारे में उन्होंने कहा कि- ''मैं अब सिंगल नहीं रहना चाहती हूं.'' वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वो फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान दिखाई देंगे. उनके साथ ही दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और नोरा फ़तेहि भी दिखाई देंगे. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार

Gully Boy Collection : बजट निकालने में कामयाब हुई रैपर की कहानी

Indian 2 : पैसों की हुई कमी, बंद हो सकती है कमल हसन की आखिरी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -