Gully Boy Collection : बजट निकालने में कामयाब हुई रैपर की कहानी
Gully Boy Collection : बजट निकालने में कामयाब हुई रैपर की कहानी
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली ब्वॉय' को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर ये अच्छी और धमाकेकार कमाई कर रही है.  फिल्म को रिलीज़ हुए 5 दिन हो चुके हैं और कमाई का सिलसिला जारी है. इस साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की यह दूसरी फिल्म है जो कलेक्शन के मामले में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. वीकेंड के बाद सोमवार को इस फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है लेकिन बजट निकालने में यह फिल्म कामयाब हुई. आइये जानते हैं  अब तक कितनी कर ली कमाई.

बात दें, बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, इस फिल्म ने सोमवार को कुल 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि यह फिल्म अब तक 80 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. जानकारी दे दें, 'गली ब्वॉय' फिल्म का बजट 75 करोड़ के करीब था. ऐसे में यह फिल्म बजट निकालकर अब कमाई की ओर बढ़ गई है. अब उम्मीद की जा रही है इस हफ्ते में ये फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर ही लेगी. लेकिन वीकेंड की अपेक्षा सोमवार के कलेक्शन में 35 फीसदी की गिरावट हुई. वहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि मंगलवार को इसमें इजाफा होगा. इसकी वजह 'शिवाजी जयंती' का होना है. कुछ जगहों पर शिवाजी जयंती के उपलक्ष्य में अवकाश रहता है जिससे इस फिल्म को सीधा फायदा मिल सकता है.

इसके अलावा 'गली ब्वॉय' फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 19.40 करोड़, दूसरे दिन 13.10 करोड़, तीसरे दिन 18.65 करोड़, चौथे दिन 21.30 करोड़ और पांचवें दिन 8.50 करोड़ कलेक्शन रहा. यानी कि अब तक यह फिल्म कुल 80.95 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 'गली ब्वॉय' को देश में कुल 3,350 स्क्रीन्स मिले हैं जबकि विदेशों में यह 751 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है.

Gully Boy Collection : 4 दिन में 70 करोड़ के पार पहुंची रणवीर की कहानी

लाखों में हैं आलिया की इस गुलाबी ड्रेस की कीमत, खरीद सकते हैं आईफोन एक्स

आलिया को तोहफे में ये कीमती चीज़ देना चाहते हैं रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -