कैटीरना कैफ का स्टाइलिश लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
कैटीरना कैफ का स्टाइलिश लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
Share:

बी टाउन की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं एक बार फिर उनका बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ शार्ट ड्रेस पहने हुए दिखाई से रही हैं. पीले और ब्लैक कलर के शॉर्ट ड्रेस में कैटरीना का बोल्ड लुक उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा हैं.

अगर कैटरीना कैफ के मेकअप की बात करें तो कैटरीना कैफ ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में कैटरीना कैफ गजब की हॉट लग रही हैं उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कैटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है .

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेत्री कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. कैटरीना कैफ के फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं. कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. कैटरीना कैफ की रियल लाइफ की बात करें तो अफवाह है कि कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कौशल को डेट कर रही हैं. लेकिन अभी तक इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.कैटरीना कैफ के फिल्मों की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म सुर्यवंशी में एक साथ नजर आएंगी. फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. अक्षय और कैटरीना कैफ के फैंस उनकी जोड़ी को फिल्म में एक साथ देखने के लिए बेताब है.

नीना गुप्ता ने फोटो शेयर कर गूगल से कहा- 'अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो...'

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां जिनका दिल आया विदेशी पर, प्रीति जिंटा ने तो 41 की उम्र में लिए थे फेरे

स्कूल बॉय जैसा दिखने के लिए कार्तिक ने की जीतोड़ मेहनत, स्कूल यूनिफॉर्म में पोज देते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -