स्कूल बॉय जैसा दिखने के लिए कार्तिक ने की जीतोड़ मेहनत, स्कूल यूनिफॉर्म में पोज देते आए नजर
स्कूल बॉय जैसा दिखने के लिए कार्तिक ने की जीतोड़ मेहनत, स्कूल यूनिफॉर्म में पोज देते आए नजर
Share:

अपने फिल्म के किरदारों के लिए कलाकार क्या कुछ नहीं करते है. वह हर तरह के चैलेंज के लिए तैयार रहते हैं. अपने किरदार में फिट बैठने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं. और जब बात हो अभिनेता कार्तिक आर्यन की तो फिर तो पूछना ही क्या? हर किरदार के साथ खुद को ढाल लेना और हर किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीत लेना यह खासियत है कार्तिक आर्यन की. आने वाली फिल्म 'लव आज कल' में स्कूल गोइंग बॉय दिखने के लिए भी कार्तिक ने कुछ यूं ही जीतोड़ मेहनत की है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर में कार्तिक की यह मेहनत दिख भी रही है. फैन्स को तो अब फिल्म का ही इंतजार है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अपने किरदार को परफेक्ट तरीके से निभाने के लिए कार्तिक ने करीब आठ किलोग्राम वजन कम किया है.

ऐसा इसलिए कि इस फिल्म में 90 के दौर के लुक में भी उन्हें नजर आना है. ऐसे में उन्हें उस समय अपने मौजूदा वजन से कम दिखना था. इम्तियाज ने साफ कहा कि वजन तो कम करना पड़ेगा. कार्तिक ने कहा- मैं तैयार हूं और मेहनत के बाद नतीजा साफ दिख रहा है. छरहरे बदन में कम वजन के साथ कार्तिक और भी क्यूट दिखाई दे रहे है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लव आज कल में कार्तिक दो रोमांटिक किरदारों में है. किरदार के स्तर पर उनके लिए यह बड़ी चुनौती थी. पहली बार वह इस तरह की फिल्म कर रहे हैं. पर, कार्तिक बखूबी जानते हैं किरदार के साथ ढल जाना. इसके लिए मेहनत भी करते हैं. लुक बदलना हो या फिर अपने सिग्नेचर अंदाज वाला हेयर स्टाइल. फिल्म की मांग थी तो कार्तिक ने सब 'कुर्बान' कर दिया. जब अभिनेता इस तरह के समर्पण से फिल्म में जुड़ता है तो उसका नतीजा बेहतर ही आता है. यही वजह है कि ट्रेलर को सभी ने खूब पसंद किया है. कार्तिक और सारा की जोड़ी भी खूब चर्चा में है. कार्तिक ने खुद लव आज कल के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह स्कूल यूनिफॉर्म में पोज देते दिख रहे हैं. यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोग इसे भी खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

सुभाष घई ला रहे है महात्मा गांधी पर आधारित लघु फिल्म. कई सवालों के मिलेंगे जवाब

इस अभिनेता के साथ बचपन में हुई थी यह दुखद घटना, जानकर रह जायेंगे हैरान

बीइंग ह्रयूमन से जुड़े कार्यक्रम में नजर आयी यह अभिनेत्री, अरबाज खान भी हुए अचनाक गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -