खास अंदाज में बहन कैटरीना और जीजू विक्की ने किया इसाबेल कैफ को जन्मदिन विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया। ऐसे में उन्हें उनकी बहन और उनके जीजा की तरफ से खास सरप्राइज मिला। जी हाँ, उनके बर्थडे पर उनके जीजू और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने उनको बहुत ही खास तरीके से विश किया था। इसी के साथ बर्थडे गर्ल को स्वीट बर्थडे विश करने के लिए पूरा परिवार एक वीडियो कॉल पर मिला। आप देख सकते हैं इस वीडियो कॉल में विक्की के भाई सनी कौशल भी शामिल हुए।

आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक अपने वीडियो कॉल का एक फोटो पोस्ट किया हैं। इस पोस्ट में नवविवाहित कैटरीना और विक्की कौशल मुस्कुराते हुए दिख रहे। वहीं इस बीच उनके देवर सनी कौशल भी इसमें नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो कॉल में इसाबेल के कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। आप देख सकते हैं इस फोटो को देखकर किसी को भी हैप्पी फैमिली टाइप फीलिंग आएगी। वैसे अपनी वर्चुअल मीटिंग की तसवीर को शेयर कर कैटरीना कैफ ने लिखा है, "हैप्पी हैप्पी हैप्पी इसाबेल कैफ। यह वह वर्ष है जो आप पर प्यार, प्रकाश और खुशियों की बौछार करेगा।''

वहीं, इसाबेल के जीजू विक्की ने उसके लिए खास पोस्ट लिखा था। जी दरअसल इसाबेल की फोटो लगाकर एक्टर ने लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक हो Isy। आज काम करने और पार्टी करने का प्यारा दिन है।' आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों इंदौर में अपनी आनी वाली फिल्म लुका-छिपी 2 की शूटिंग कर रहे है। ऐसे में वह कैटरीना से दूर हैं लेकिन वीडियो कॉल में दोनों एक दूजे को देख ख़ुशी से झूम उठे।

फिर सोनू सूद ने बढ़ाए मदद के हाथ, नया ट्वीट वायरल

सालों बाद क्लीन शेव लुक में नजर आया ये अभिनेता, उड़े लोगों के होश

गोद ली हुई बेटी निशा के चलते ट्रोल हुईं सनी, पति ने दिया मुंहतोड़ जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -