कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की गुपचुप तरीके से सगाई? जानिए पूरा मामला
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने की गुपचुप तरीके से सगाई? जानिए पूरा मामला
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ एवं अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जहां आज इस जोड़ी को फिर एक स्थान पर स्पॉट किया गया। जी हां, आज कैटरीना कैफ तथा विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मूवी ‘शेरशाह’ देखने पहुंचे थे।

वही इन दिनों कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल अपने लिंक-अप को लेकर बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्सर बोला जाता रहा है कि कैटरीना और विक्की एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं कई बार उन्हें साथ में देखा भी गया है तथा अब दोनों के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। प्राप्त रिपोर्ट की मानें तो इस जोड़ी ने चोरी छुपे सगाई कर ली है सूत्रों के मुताबिक, ये रोका सेरेमनी बहुत निजी एवं सीक्रेट तरीके से की गई है। हालांकि अब तक न तो कैटरीना एवं न ही विक्की कौशल ने इस बारे में कुछ भी बोला है। वैसे दोनों के शीघ्र शादी करने की न्यूज बहुत समय से आ रही है।

दरअसल एक चैट शो के समय हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह सिनेमा जगत में किसके रिश्ते की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं? इसके उत्तर में हर्षवर्धन ने कहा, ‘विकी और कटरीना’ जो साथ हैं तथा यह वास्तविकता है मगर तुरंत ही हर्षवर्धन कपूर ने कहा, ‘क्या यह बताकर मैं परेशानी में पड़ने वाला हूं? हर्षवर्धन का ये बयान बहुत सुर्ख़ियों में रहा था। कैटरीना उनके इस बयान से बहुत खफा भी हो गई थीं।

हाईकोर्ट से राज कुंद्रा को मिली बड़ी राहत, लेकिन जेल की सलाखों से नहीं मिलेगी मुक्ति

रिलीज हुआ सैफ-अर्जुन की 'भूत पुलिस' का ट्रेलर, हॉरर-कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर हुआ #ArrestSwaraBhasker, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -