सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर हुआ #ArrestSwaraBhasker, जानिए क्या है मामला?
सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर हुआ #ArrestSwaraBhasker, जानिए क्या है मामला?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह प्रत्येक मसले पर अपना पक्ष रखने से पीछे नहीं हटती हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली स्वरा भास्कर को अपना पक्ष रखना इस बार महंगा पड़ गया है। स्वरा ने हाल ही में तालिबान दहशतगर्दो को लेकर ट्वीट किया है जिसके पश्चात् ‘Arrest Swara Bhasker’ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

वही स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान के हालात को लेकर ट्वीट किया था। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है। स्वरा ने अफगानिस्तान की इस स्थिति की तुलना भारत से कर डाली है जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार करने की सोशल मीडिया पर मांग उठ रही है। वही स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया- हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं तथा तालिबान आतंक से सभी दंग तथा नष्ट हो गए हैं। हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं तथा फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय एवं नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।

वही अपने इस ट्वीट के पश्चात् स्वरा भास्कर की समस्याएं बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट को लेकर लोग रोष व्यक्त कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा- स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करो उन्होंने हमारे सेंटीमेंट्स को दुख पहुंचाया है। वहीं दूसरे उपयोगकर्ता ने लिखा- हिंदुत्व की बेइज्जती करने के लिए स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करो। हिंदुओं ने कभी कोई आतंकवादी एक्ट नहीं किया है।

बहन रिया की शादी में झलके सोनम कपूर के आंसू, जीजू करण के लिए शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट

यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम, फैंस अब इस नाम से कर सकेंगे सर्च

ये मशहूर फिल्ममेकर करेंगे शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लॉन्च, फैंस हुए बेताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -