Share:
हाईकोर्ट से राज कुंद्रा को मिली बड़ी राहत, लेकिन जेल की सलाखों से नहीं मिलेगी मुक्ति
हाईकोर्ट से राज कुंद्रा को मिली बड़ी राहत, लेकिन जेल की सलाखों से नहीं मिलेगी मुक्ति

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई को अरेस्ट किया था। इस मामले में राज कुंद्रा इस वक़्त न्यायिक हिरासत में है। अब राज कुंद्रा को बड़ी राहत प्राप्त हुई है। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने राज को 25 अगस्त तक इस मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान कर दी है। हालांकि वह जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे।

आपको बता दें राज कुंद्रा को ये अंतरिम सुरक्षा नवंबर 2020 के एक मामले में प्राप्त हुई है। इस मामले में मुंबई सेशन कोर्ट ने अंतरिम जमानत कैंसिल कर दी थी जिसके पश्चात् उन्होंने गिरफ्तारी से राहत पाने के लिए उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। राज कुंद्रा के अधिवक्ता प्रशांत पाटिल ने अदालत में कहा है कि इस मामले में राज के साथ जिस शख्स को अपराधी कहा गया था वह पहले से ही जमानत पर बाहर है। उन्होंने आगे बताया कि राज के खिलाफ लगे आरोपों की सजा 7 वर्ष से कम है जिसके कारण उन्हें जमानत दी जानी चाहिए।

राज कुंद्रा मामले में न्यायाधीश संदीप शिंदे ने 25 अगस्त तक राज कुंद्रा को इस मामले में अंतरिम जमानत दी है। क्योंकि इस मामले में अगली सुनवाई 25 अगस्त को होने वाली है। राज ने बताया था कि उन्होंने इस कंपनी में निवेश किया था मगर पोर्नोग्राफी साइट्स पर FIR दर्ज होने के पश्चात् उन्होंने दिसंबर में इस कंपनी को छोड़ दिया था। राज के अधिवक्ता प्रशांत ने याचिका में कहा है कि कारोबारी के खिलाफ आरम्भ में कोई FIR दर्ज नहीं की गई थी।

रिलीज हुआ सैफ-अर्जुन की 'भूत पुलिस' का ट्रेलर, हॉरर-कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर हुआ #ArrestSwaraBhasker, जानिए क्या है मामला?

बहन रिया की शादी में झलके सोनम कपूर के आंसू, जीजू करण के लिए शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -