रिलीज हुआ सैफ-अर्जुन की 'भूत पुलिस' का ट्रेलर, हॉरर-कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान तथा अर्जुन कपूर पहली बार एक फिल्म में साथ नजर आने  वाले हैं। उनकी मूवी भूत पुलिस का प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। मूवी में सैफ एवं अर्जुन के साथ यामी गौतम तथा जैकलीन फर्नांडिस भी लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। आज इस हॉरर-कॉमेडी मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अर्जुन कपूर ने मूवी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

वही अर्जुन कपूर ने ट्रेलर साझा करते हुए लिखा- ये हॉरर-कॉमेडी है यूनिक और ट्रेलर भी है न्यू। भूतों को डराना है तो फटाफट करो व्यू। भूत पुलिस आ रही है इस 17 सितंबर को। देखिए ट्रेलर। 2 मिनट 48 सेकेंड के ट्रेलर का आरम्भ सैफ अली खान एवं अर्जुन कपूर मिलकर भूत भगाते दिखाई देते हैं। जिसके पश्चात् वह किसी गांव में भूत भगाने के लिए जाते हैं। जहां अर्जुन को लगता है भूत है मगर सैफ अली खान उनकी बात को मस्ती में उड़ा देते हैं। वह बोलते हैं वास्तव में कोई भूत प्रेत नहीं होता है। वहीं अर्जुन कपूर भूत भगाने के लिए एक बुक का उपयोग करते हैं। 

इस बुक का नाम ‘बाबा की किताब’ है। उसके पश्चात् होती है जैकलीन और यामी गौतम की एंट्री। यामी एवं जैकलीन की एंट्री के पश्चात् वास्तव में एक भूत के बारे में पता चलता है जिसे भगाने के लिए चारों एक स्थान पर जाते हैं। तत्पश्चात, भूत भागता है या नहीं इसके लिए तो फिल्म आने की प्रतीक्षा करना पड़ेगी। यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया था।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर हुआ #ArrestSwaraBhasker, जानिए क्या है मामला?

बहन रिया की शादी में झलके सोनम कपूर के आंसू, जीजू करण के लिए शेयर किया ये स्पेशल पोस्ट

यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम, फैंस अब इस नाम से कर सकेंगे सर्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -