Valentine's Day: हाथों में हाथ डाले मुंबई लौटे विक्की-कैटरीना, सेलिब्रेट करेंगे 14 फरवरी का दिन
Valentine's Day: हाथों में हाथ डाले मुंबई लौटे विक्की-कैटरीना, सेलिब्रेट करेंगे 14 फरवरी का दिन
Share:

आज 14 फरवरी है और कई कपल्स वेलेंटाइंस डे मनाने जा रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल है। इसी लिस्ट में बॉलीवुड का न्यूली मैरीड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी शामिल हुआ है। सबसे खास बात ये है कि शादी के बाद पहली बार दोनों आज अपना वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे। जी हाँ और इस मौके पर ये कपल लंदन से वापस मुंबई लौट आया है। आप सभी को बता दें कि देर रात दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और अब दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं। आपको जानकारी होगी कि दोनों लंबे समय से अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी थे लेकिन अब उन्होंने आखिरकार अपने लिए कुछ समय निकाल ही लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं एयरपोर्ट पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। तस्वीरों में देख सकते हैं इस दौरान कटरीना कैफ ने डेनिम शर्ट और जींस पहने नजर आई। वहीं विक्की कौशल भी व्हाइट टीशर्ट के साथ डेनिम जैकट और जींस में नजर आए। इस समय दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने डेनिम में ट्विनिंग की है। दोनों को देख एक यूजर ने लिखा - दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं।

वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा है- बॉलीवुड के सबसे अमेजिंग कपल। आपको बता दें कि शादी के बाद ये कपल अपने हर पल को एक साथ सेलिब्रेट कर रहा है फिर चाहे वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी हो या फिर लोहड़ी का त्योहार। बता दें इस कपल ने मुंबई से दूर राजस्थान में एक दूसरे संग सात फेरे लिए थे और शादी के बाद दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए।

पति से अलग हुई ये अदाकारा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Valentine day पर गूगल ने अनोखे ढंग से दी बधाई

शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगे ये कपल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -