शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगे ये कपल्स
शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगे ये कपल्स
Share:

बीते कुछ महीनों में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई स्टार्स ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। ऐसे में आज कई कपल्स अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाने वाले हैं। आज हम आपको उन्ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज अपना पहला वेलेंटाइंस डे मनाने के लिए तैयारी में है।

कैटरीना और विक्की: फैंस को उम्मीद है कि कैटरीना और विक्की वेलेंटाइन डे के कुछ खास मोमेंट की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे। जी दरअसल कैटरीना ने क्रिसमस जैसे खास त्योहार पर विक्की संग अपनी रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। ऐसे में अब आज भी दोनों के फोटोज का फैंस को इंतज़ार है।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार: टीवी और बॉलीवुड जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लिए थे। आपको बता दें कि इन दिनों कपल अपने हनीमून से रोमांटिक फोटोज शेयर कर रहे हैं। ऐसे में कपल का पहला वेलेंटाइन डे भी खास होने वाला है।

राजकुमार राव और पत्रलेखा: इस कपल ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी। आपको बता दें कि कपल ने शादी से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। ऐसे में इन दोनों के फैंस को उम्मीद है कि राजकुमार राव ने अपने पहले वेलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए कुछ प्लानिंग तो जरूर की होगी।

अंकिता लोखंडे और विक्की: इस कपल ने पिछले साल 14 दिसंबर को सात फेरे लिए थे और कपल की वेडिंग सेरेमनी में फिल्म और टीवी जगत के कई स्टार्स शामिल हुए थे। ऐसे में अब इस कपल के फैंस को उम्मीद है कि कपल ने अपने पहले वेलेंटाइन डे के लिए खास प्लानिंग की होगी।

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा: कपल ने इसी महीने 5 फरवरी को दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में 7 फेरे लिए थे। अब कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और अब दोनों अपना पहला वेलेंटाइन डे आज मनाने वाले हैं।

पति से अलग हुई ये अदाकारा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Valentine Day: ये हैं वो मशहूर सेलेब्स जिन्होंने 14 फरवरी को रचाई शादी

वेलेंटाइन डे पर दिखना है सबसे अलग तो मिथिला पालकर से ले आईडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -