इकॉनमी क्लास में सफर करते दिखे कैटरीना-विक्की, फैंस ने छुप-छुपकर बनाए वीडियो
इकॉनमी क्लास में सफर करते दिखे कैटरीना-विक्की, फैंस ने छुप-छुपकर बनाए वीडियो
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग और फेवरेट कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों साथ समय बिता रहे हैं। जी हाँ, बीते शनिवार को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। आपको बता दें कि दोनों क्रिसमस वेकेशन के लिए साथ रवाना हुए। जी हाँ और इस दौरान कैटरीना ऑल ब्लैक लुक में दिखीं और विक्की ग्रे स्वेटशर्ट में दिखाई दिए। अब इस समय कैटरीना और विक्की का एक नया वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में दोनों फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो से खुलासा हुआ है कि दोनों ने दिल्ली के लिए फ्लाइट ली थी।

जानिए क्यों आज ही के दिन मनाया जाता है राष्ट्रीय गणित दिवस?

जी हाँ और इस समय दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए यूजर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। जी दरअसल, वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को बिजनेस क्लास छोड़कर इकोनॉमी क्लास में सफर करते देखा जा सकता है। वहीं विक्की-कैट को इकॉनमी क्लास में अपने साथ सफर करते देखकर फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान कुछ ने तो स्टार कपल को चुपचाप अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब वही उनके वीडियो वायरल कर रहे हैं। फिलहाल विक्की-कैट की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इन्हे देखकर ख़ुशी जता रहे हैं।

फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में सफर करते विक्की और कैटरीना ब्लैक शेड पहने अपने-अपने मोबाइल में बिजी नजर आ रहे हैं। जी हाँ और वीडियो में दोनों को अपने साथी पैसेंजर्स का ध्यान अट्रैक्ट किए बिना चुपचाप सफर करते देखा जा सकता है। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों विक्की गोविंदा मेरा नाम को लेकर सुर्खियों में है वहीं कैटरीना जल्द मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी।

ऑटो से जा रहे थे दो शख्स, एक उतरा, दूसरे की मिली लाश.., पुलिस को कातिल की तलाश

चीन में कोरोना से मची तबाही पर WHO चीफ ने दी खास सलाह

कोरोना के नए वैरिएंट से डरे लोग, UP में होगी मीटिंग तो महाराष्ट्र में स्कैनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -