टॉयलेट...के Actor की दीवानी हुई टाइगर...की Actress
टॉयलेट...के Actor की दीवानी हुई टाइगर...की Actress
Share:

बॉलीवुड की खूबसुरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बारे में जो कि अभी हाल ही में इंस्टाग्राम से जुडी हुई हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में कैटरीना ने अपनी कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं. आपको बता दे कैटरीना कैफ जो की अभी फ़िलहाल सलमान खान के संग में अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन फिर भी बीच-बीच में वह समय निकालकर अपने फोटोज से सोशलमीडिया साइट्स पर धमाल मचाते ही रहती है. कैटरीना कैफ के लिए यह कहना भी गलत नहीं होगा की साल 2017 कैटरीना कैफ के लिए काफी लक्की साबित हुआ है. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में एक बड़ी बात कही है.

दरअसल कैटरीना ने अक्षय के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कैटरीना और अक्षय काफी खुश नजर आ रहे हैं. कैटरीना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “अक्षय तुम सही थे, तुम मुझसे कहीं अच्छी तस्वीरें लेते हो. फाइनली लंबे समय के बाद एक खूबसूरत फोटो…लव यू अक्षय….

कैटरीना और अक्षय ने यूं तो बॉलीवुड में कई फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन हाल में दोनों की एक साथ कोई फिल्म नहीं आई है. हालांकि अक्षय ने कुछ ही दिनों पहले अपनी फिल्म ‘टॉयलेट: एक  प्रेम कथा’ से सफलता का स्वाद चखा है, वहीं कैटरीना भी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में जल्द ही नजर आएगीं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई

'फुकरे' स्टार Ali Fazal हुए 31 साल के

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

बॉयोग्राफी Beyond The Dream Girl खोलेगी हेमा मालिनी के बहुत से RAAZ...

शाहिद ने लिखा 'दिल तो बच्चा है जी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -