माल्टा-भारत के कनेक्शन के साथ दिखा कैटरीना का खूबसूरत अंदाज
माल्टा-भारत के कनेक्शन के साथ दिखा कैटरीना का खूबसूरत अंदाज
Share:

सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत में जुटे हुए हैं. फिल्म की शूटिंग भीशुरू हो चुकी है. फिल्म का अगला शेड्यूल माल्टा में शूट किया जा रहा है. हाल ही में सलमान भारत की शूटिंग के लिए माल्टा पहुंचे हैं. माल्टा जाते ही सलमान ने अपने चाहने वालों को फिल्म भारत की शूटिंग के बारे में जानकारी भी दी थी. बीते दिनों ही सलमान खान ने फिल्म भारत का टीजर रिलीज कर दिया था. जिसमें हालांकि सलमान नजर नहीं आए थे. लेकिन वे एक डायलॉग जरूर बोलते दिखे थे. हाल ही में कटरीना ने भी माल्टा में सलमान को जॉइन किया है औरकटरीना ने हाल ही में एक पिक्चर भी शेयर की है. 

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

सामने आई इस तस्वीर में कटरीना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पिक्चर अतुल अग्निहोत्री द्वारा क्लिक की गई है. कटरीना पिक्चर में नीले आसमान के नीचे खड़ी हुई दिख रही हैं साथ ही उन्होने कैप्शन भी यही लिखा है, आसमान. इससे पहले भी कटरीना ने एक औऱ पिक्चर शेयर की थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. 

सलमान की माँ के गाने पर ठुमके लगाएगी सोनाक्षी, सिंघम का मिलेगा भरपूर साथ

बता दें कि प्रियंका के स्थान पर कैटरीना को यह फिल्म मिली है. इस फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में है. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी और फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स... 

रोमांस से भरपूर है '5 वेडिंग्स', रिलीज हुआ ट्रेलर

करण जौहर की फिल्म के लिए भूमि ने कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -