करण जौहर की फिल्म के लिए भूमि ने कही बड़ी बात

करण जौहर की फिल्म के लिए भूमि ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कम ही समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है और अपने कई सारे फैन और फॉलोविंग भी काफी बन चुके हैं. ये कह सकते हैं कम ही समय में बॉलीवुड में ऐसी पहचान बनाई है कि हर कोई इन्हें पंसद करने लगा है. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' से भूमि को खास पहचान मिली और फिल्म काफी हिट भी रही. इसके बाद वो कई और फिल्मों में नज़र आने वाली हैं जिसके बारे में हम बता रहे हैं.

तो इस कारण फिल्मों से दूर थे जूनियर बच्चन

दरअसल, फिल्म निर्देशक करण जौहर एक मल्टीस्टारर फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम 'तख़्त' है. इसमें आपको कई सारे सितारे देखने को मिलेंगे जिनमे एक भूमि पेडनेकर भी हैं. इस पर भूमि कहती हैं कि इस फिल्म में काम करना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है. फिल्म 'तख्त' उनके लिए बड़ा अवसर साबित होगी जिसके लिए वो काफी उत्साहित भी हैं. बता दें, इस फिल्म में करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर शामिल हैं. भूमि कहती हैं कि करियर की शुरुआत में करण जौहर से मिलने की उम्मीद नहीं थी, उन्हें हमेशा ही करण की फिल्म में काम करने की इच्छा थी.

टाइगर जल्द देंगे जैकी श्रॉफ को बहु का सुख

भूमि की नज़र में करण एक बेहतरीन इंसान के निर्देशक भी हैं जिस पर उनका ये सोचना है कि 'वह बेहतरीन दृष्टि रखते हैं. मैं शॉक थी जब यह सब हुआ मैंने तुरंत अपने माता पिता को इसके बारे में बताया.' ये देखा जा सकता है फिल्म के लिए वो काफी खुश हैं और उत्साहित भी. 'तख्त' की पृष्ठभूमि मुगलकाल पर आधारित है जो एक पीरियड ड्रामा है. 

बॉलीवुड अपडेट्स.

अपनी अपकमिंग फिल्म को इस तरह प्रमोट करते नजर आए श्रद्धा और राजकुमार

‘हैप्पी फिर भाग जाएंगी’ के इस एक्टर ने की गुपचुप सगाई