तो इस वजह से सलमान के बर्थडे पर नहीं आया भारत का ट्रेलर
तो इस वजह से सलमान के बर्थडे पर नहीं आया भारत का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान की आगामी फिल्म भारत की पिछले काफी समय से चर्चाएं चल रही है. आपको बता दें ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और फैंस इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए सलमान खान का एक बार फिर बेहद यूनिक अंदाज में नजर आने वाला है. हाल ही में सलमान खान ने अपना जन्मदिन मनाया और सभी को ये उम्मीद थी कि इस दिन सलमान की फिल्म का ट्रेलर, टीजर या पोस्टर कुछ तो रिलीज किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

हाल ही में इस बारे में फिल्म ने निर्देशक ने अपने विचार साझा किए हैं. सूत्रों की माने तो डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट के जरिए लिखा- ''सलमान खान के सभी प्रशंसकों से मेरा निवेदन है कि कृपया वे निराश ना हों. हमने सोच समझ कर ही इस बात का निर्णय लिया है कि फिल्म के बारे में अभी कुछ भी डिसक्लोज नहीं किया जाएगा. नए साल में नई फिल्म की बात करेंगे. नाम भारत है, डेट भी स्पेशल होगी.''

इस दौरान अली ने ये तो साफ कर दिया है कि फिल्म को किसी स्पेशल मौके पर रिलीज किया जाएगा लेकिन अब तक उन्होंने इसकी तारीख का कोई भी जिक्र नहीं किया है. वही उनकी फिल्म की बात करे तो इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर कटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी.

बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख ने साथ में गाया ये गाना, वीडियो वायरल

तो इस वजह से सल्लू मियां की बर्थडे पार्टी में नहीं आए शाहरुख़ और आमिर

सलमान के बर्थडे पर करीना ने उनके लिए मांगी ये विश, देखकर हंस पड़ेंगे आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -