इन सभी एक्ट्रेस ने दिया सलमान को धोखा, इस एक्ट्रेस के कारण रोये फूट फूट कर
इन सभी एक्ट्रेस ने दिया सलमान को धोखा, इस एक्ट्रेस के कारण रोये फूट फूट कर
Share:

बॉलिवुड के मोस्ट एलिजबल बैचलर में से एक माने जाने वाले सलमान खान आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस दिन के लिए सभी काफी इंतज़ार करते हैं. भाईजान का जन्मदिन जो है और दुनियाभर में उनके फैंस मौजूद हैं जो उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनकी लाइफ की लेडी लव से. आप जानते ही हैं उनका नाम हमेशा ही किसी ने किसी से जुड़ता रहता है. अक्सर नई एक्ट्रेस के साथ उनका जान जोड़ा जाता है लेकिन अंत में कुछ निकलता और सलमान खान सिंगल रह जाते हैं.  

कहा जा रहा है कि इन दिनों सलमान रोमानियाई मॉडल और टीवी प्रेजेंटर यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं और उन्हें लेकर सीरियस भी हैं. लेकिन अब तक ऐसे कोई सबूत मिले नहीं है जिससे ये कहा जाये कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

सलमान-संगीता बिजलानी

सलमान की जिंदगी में जो भी महिला आई उसमें से शादी को लेकर बात सिर्फ संगीता बिजलानी के साथ पहुंची. कहा जाता है कि संगीता के साथ सलमान की शादी के कार्ड तक छप चुके थे. इस बीच संगीता बिजलानी को सलमान के अफेयर के बारे में पता चला, जिसके बाद दोनों अलग हो गए. 

सलमान-सोमी अली

सोमी अली भी सलमान की जिंदगी में आईं तो कहा गया कि ऐक्टर उन्हें लेकर सीरियस हैं. सोमी ने महज 19 साल की उम्र में बॉलिवुड में डेब्यू किया था. दोनों ने एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया, लेकिन रिश्ता इससे आगे नहीं बढ़ा और सोमी सबकुछ छोड़कर पाकिस्तान लौट गईं. 

सलमान-ऐश्वर्या

फिल्म 'हम दिल दे चुके' से इनका प्यार परवान चढ़ा. हालांकि, सलमान का ओवर पजेसिव नेचर रिश्ते की मुश्किल बन गया और दोनों का रिश्ता टूट गया. ऐश्वर्या ने सलमान पर उन्हें मारने तक का आरोप लगाया.

सलमान-स्नेहा उल्लाल

फिल्म 'लकी-नो टाइम फॉर लव' साल 2005 में जब रिलीज हुई तब साफ था कि सलमान ने उन्हें क्यों चुना है. ऐसी खबरें तक आईं कि स्नेहा का चेहरा ऐश्वर्या से काफी मिलता है, इस वजह से सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के साथ ही जिंदगी का हिस्सा बनाने की भी कोशिश की. लेकिनकुछ हो नहीं सका.
 
सलमान-कटरीना

सीरियस रिलेशन की बात करें तो ऐश्वर्या के बाद सलमान खान कटरीना कैफ को लेकर गंभीर हुए. खान परिवार को भी कटरीना काफी पसंद थीं. हालांकि, फिर से सलमान की पजेसिवनेस रिश्ता टूटने का कारण बनी.  

सलमान-जरीन

जिस तरह सलमान ऐश्वर्या से मिलता जुलता चेहरा इंडस्ट्री में लेकर आए, उसी तरह वह कटरीना से मिलते चेहरे वाली जरीन खान को भी बॉलिवुड गर्ल बनाने में जुट गए. उन्होंने जरीन को अपने प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म 'वीर' में लीड अदाकारा का रोल दिया.  लेकन इनका रिश्ता भी आगे नहीं चल पाया.

सलमान के जन्म पर उनकी दाई को नेक में मिले थे इतने रूपए

इस भयानक लाइलाज बीमारी से पीड़ित हैं सलमान खान

आधी रात को सलमान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बॉलीवुड सेलेब्स हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -