भारत : सलमान ही नहीं कैटरीना भी बनी है बूढ़ी, डायरेक्टर ने किया नया खुलासा

Apr 25 2019 11:24 AM
भारत : सलमान ही नहीं कैटरीना भी बनी है बूढ़ी, डायरेक्टर ने किया नया खुलासा

अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म भारत में कटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. लेकिन इस फिल्म में कटरीना का ऐसा लुक देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर की माने तो सलमान की तरह इस फिल्म में कटरीना कैफ भी ओल्ड एज के गेटअप में दिखेंगी.

अली अब्बास जफर ने एक इंटव्यू में कहा है कि कटरीना कैफ पहली बार इस फिल्म में बूढ़े इंसान के किरदार में होंगी. कटरीना का रोल भी ठीक वैसे ही आगे बढ़ेगा जैसे-जैसे सलमान खान का किरदार समय के साथ आगे बढ़ता रहेगा. कटरीना फिल्म में कुमुध रैना के किरदार में रहेंगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना ने साल 2016 में आई फ‍िल्म बार बार देखो में भी अपने लुक में कई एक्सपेर‍िमेंट किए थे और इस फिल्म की कहानी भी यंग और ओल्ड एच के टाइम पर ल‍िखी गई थी. साथ हे कटरीना ने फिल्म में ओल्ड लुक भी अपनाया था.

अली अब्बास जफर द्वारा सलमान खान को लेकर कहा गया है कि वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं. फिल्म में उनके किरदार की बात की जाए तो सलमान खान और कटरीना ने फिल्म में शानदार काम किया है. बता दें कि फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को र‍िलीज हो रही है और इस फिल्म में सलमान खान-कटरीना कैफ के अलावा सुनील ग्रोवर, द‍िशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी आदि भी नजर आएंगे. 

 

 

इस एक्टर को रास नहीं आया पीएम मोदी का इंटरव्यू, अक्षय पर कसा तंज

मतदान को लेकर सैफ ने रखा अपना मत, 'मतदान न करने का नहीं हो विकल्प' ..

Eden ने दिखाया पूरा नग्न बदन, सेक्सी फोटो हर किसी को आ रहे पसंद

अब इस कारनामे से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई पूनम पांडेय, लोगों ने कहा-झूठी