अब इस कारनामे से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई पूनम पांडेय, लोगों ने कहा-झूठी

Apr 24 2019 08:44 PM
अब इस कारनामे से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई पूनम पांडेय, लोगों ने कहा-झूठी

न्यूड फोटो पोस्ट करने का वादा करके हमेशा से ही खबरों में छाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है और पूनम अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए काफी मश्हूर भी हैं. बता दें कि बॉलीवुड में फिल्म 'नशा' से डेब्यू करने वाली एक्टर्स पूनम सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और वे इन पर काफी एक्टिव भी रहती है. लेकिन वहीं पूनम पांडे के फैंस उनके एप पर उन्हें फ्रॉड कह रहे हैं.

आपको पहले इस बात से अवगत करा दे किपूनम पांडे ने साल 2017 में अपना एक एप लॉन्च किया था जिसमें उनके वीडियोज और फोटोज रहते हैं. इस एप पर क्वाइंस खरीदकर पूनम के कंटेट को भी देखा जा सकता है लेकिन हाल में उनके इस एप पर कई नेगेटिव रिव्यू सामने आए हैं. 

अब पूनम पांडेय के इस एप पर एक यूजर ने लिखा है कि ये एप फ्रॉड है. ये लोग क्वाइंस के नाम पर पैसे लेते हैं लेकिन क्वाइंस देते नहीं है. मैं 6000 रुपये इस एप पर खर्च कर चुका हूं लेकिन मुझे कोई क्वाइंस नहीं मिली. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरे भी पैसे इस एप में फंस चुके हैं और मैं इसके लिए जिम्मेदार लोगों से बात करना चाहता हूं लेकिन कॉन्टेक्ट करने पर कोई जवाब नहीं दे रहा है. वहीं इससे पहले एक्ट्रेस पूनम अपने फिल्मफेयर लुक को लेकर चर्चा में आई थीं. जहां वे हाल ही में  फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में एक ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन क्र पहुंची थी. उन्होंने अपनी ड्रेस के करण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था.

Bharat Song : पहले गाने का टीज़र आया सामने, सलमान-दिशा का दिखा 'स्लो मोशन' रोमांस

'उरी' को बताया प्रॉपेगैंडा फिल्म, पत्रकार पर बुरी तरह भड़क उठे अशोक पंडित

गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधेंगे वरुण, जानिए किस रीति-रिवाज से होगा विवाह ?

तो अपने बेटे को शैतान मानती है करीना, पति सैफ पर भी दिया ऐसा बयान !