Dil Bechara में सुशांत के साथ नज़र आने वाली है ये नई एक्ट्रेस, इस दिन होगी रिलीज़
Dil Bechara में सुशांत के साथ नज़र आने वाली है ये नई एक्ट्रेस, इस दिन होगी रिलीज़
Share:

बता दें, हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन स्टार्स' को 5 साल पूरे हो चुके हैं. इसके बाद जानकारी आयी थी कि इसका हिंदी वर्ज़न भी आने वाला है. फिलहाल दर्शक इस फिल्म का हिन्दी वर्जन 'दिल बेचारा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबर है कि ये फिल्म इसी साल नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. लेकिन इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने ही आ रही है जिससे फैंस को इसकी इनफार्मेशन मिले. 

बता दें, इस फिल्म में आपको एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी नजर आएंगी. इस फिल्म का डारेक्शन मुकेश छाबरा कर रहे हैं. वही फोक्स स्टार स्टूडियो इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. 'दिल बेचारे' का ट्रेलर और टीजर का भी दर्शक इंतजार कर रहे हैं. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट से मिलती जुलती हो सकती है. लेकिन अब तक इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मी करियर की बात करें तो हाल ही में फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान के साथ नजर आई थी. इसके अलावा वो कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं जिससे उन्हें फिल्में भी काफी ऑफर की जा रही हैं. अब देखना होगा कि सुशांत फिल्म दिल बेचारा  में दर्शकों के दिलों  पर राज कर पाते हैं या नहीं. 29 नवंबर को ये फिल्म रिलीज होगी. इसके अलावा देखा जायेगा कि फिल्म दिल बेचारा बॉक्स ऑफिस पर अपना कितना असर छोड़ पाती है.  

Dostana 2 को लेकर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

सुपर 30 : भावुक हुए ऋतिक रोशन, टीचर्स के नाम लिखा नोट

प्रो कबड्डी में कमेंट्री कर सकते हैं खिलाडी कुमार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -