बच्चन पार्टी में कटरीना ने लूटी महफ़िल, नजर आईं सबसे हटकर
बच्चन पार्टी में कटरीना ने लूटी महफ़िल, नजर आईं सबसे हटकर
Share:

बॉलीवुड की 'बार्बी गर्ल' कही जाने वाली कटरीना कैफ का लुक हाल ही में सामने आया है जो दिल को छू लेने वाला है. जी हाँ, कटरीना की गिनती बाॅलीवुड की हाॅट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में की जाती है और कटरीना अपने हर लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. आपको बता दें की कटरीना की लोग खूब तारीफ़ कर रहे हैं और इस समय सभी उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी स्माइल के भी दीवाने हो गए हैं. आप जानते ही हैं कि कटरीना की अदाओं का तो कोई जवाब ही नहीं हैं. आज के समय में कटरीना अपने नए-नए लुक से सभी को मदहोश कर देती हैं और कटरीना जो भी पहनती हैं, उसे बखूबी से स्टाइल करती हैं.

अब इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जी दरअसल, बीते रविवार शाम बच्चन फैमिली ने दिवाली पार्टी होस्ट की और उस दौरान कटरीना काफी खूबसूरत नजर आईं. वहीं इस पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन पार्टी में कटरीना का लुक छा गया और पार्टी में पहुंचते ही कटरीना पर सबकी निगाहें थम-सी गईं क्योंकि वह जिस अंदाज में दिख रहीं थीं उनका कोई कहना नहीं था.

कटरीना के लुक की बात करें तो उन्होंने पार्टी में रेड कलर की क्राॅप चोली के साथ मैचिंग लंहगे में अपना टशन दिखाया. वहीं चोली और लहंगे में सुनहरी वर्क किया था और इसी के साथ कटरीना ने रेड कलर का दुपट्टा लिया था जो उनके लुक को आकर्षक बना रहा था. वहीं अपने एथनिक लुक को कटरीना ने मिनिमल मेकअप, माथे की बिंदी, रेड ग्लाॅस से कंप्लीट किया था जो सेक्सी दिख रहा था. आपको बता दें कि कटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में जल्द नजर आने वाली हैं.

दिवाली पार्टी में सबसे दिलकश और रॉयल नजर आए तैमूर और सैफीना

थ्रोबैक फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को दी दिवाली की बधाई

बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में चार चाँद लगाने पहुंचे बड़े-बड़े सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -