दिवाली पार्टी में सबसे दिलकश और रॉयल नजर आए तैमूर और सैफीना
दिवाली पार्टी में सबसे दिलकश और रॉयल नजर आए तैमूर और सैफीना
Share:

बॉलीवुड सितारों की दिवाली पार्टी में सभी का लुक एक से बढ़कर एक रहा. इस दौरान स्टार्स के लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं और सभी का अंदाज काफी खूसबसुरत दिखाई दे रहा है. वहीं दिवाली पार्टी में सेलेब्स के स्टनिंग लुक्स हर तरफ छाए हुए हैं और अब करीना कपूर खान का लुक जो सामने आया है वह दिल को छू लेने वाला है. जी दरअसल अमिताभ बच्चन और कपूर्स की दिवाली पार्टी में सैफीना रॉयल लुक में पहुंचे थे और इस दौरान दोनों का लुक काफी मदमस्त रहा. वहीं करीना कपूर खान ब्लू कलर के लहंगे में गॉर्जियस लगीं और सैफ अली खान ने ब्लू कलर का कुर्ता, वास्केट और व्हाइट पायजामा पहना था. इसी के साथ इस समय सैफीना के रॉयल लुक की हर तरफ चर्चा है.

वहीं तैमूर अली खान पापा सैफ की गोद में पोज देते नजर आए. और तैमूर ने ऑफ व्हाइट कुर्ता पायजामा और ऑलिव ग्रीन कलर की वास्केट पहनी थी. इसी के साथ करीना कपूर खान अपने रॉयल अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं और सैफीना के दिवाली पार्टी लुक्स की तस्वीरें फैंस के बीच छाई हुई हैं जो सभी को भा रहीं हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ कपूर फैमिली की दिवाली पार्टी में भी शिरकत की और एक तस्वीर में कपूर सिस्टर्स के साथ मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा नजर आ रही हैं और सभी का लुक शानदार लग रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले दिवाली के दिन करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर संग एथनिक लुक में दिखाई दी थीं और लाइट पिंक कलर के सूट में करीना खूबसूरत नजर आईं थीं.

बॉक्स ऑफिस : हाउसफुल 4 ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

फिल्मों के बदले अदिति को मिलते थे यह गंदे ऑफर, रातभर रोतीं थीं बैठकर

दिवाली के जश्न में बहुत खूबसूरत नजर आए विरूष्का, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -