बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में चार चाँद लगाने पहुंचे बड़े-बड़े सितारे
बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में चार चाँद लगाने पहुंचे बड़े-बड़े सितारे
Share:

बीते रविवार को देशभर में दिवाली का पर्व धूमधाम से मनाया गया और इस जश्न में सितारों ने खूब मस्ती की. ऐसे में इस खास दिन पर बॉलीवुड सितारों ने अपने यहां दिवाली पार्टी का आयोजन भी किया और इस दौरान महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने घर दिवाली पार्टी रखी. वहीं इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे और सभी का लुक दिल को छू लेने वाला रहा.

अब सभी सितारों की तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है और हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में कौन-कौन से सितारे पहुंचे. इस दौरान हेमा मालिनी पहुंचीं और शानदार नजर आईं. वहीं रेड और ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी में हेमा मालिनी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी नजर आईं. क्रीम कलर की ड्रेस में प्रीति काफी सुंदर दिखीं. वहीं अभिनेता शक्ति कपूर भी अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में नजर आए और इस पार्टी में वह बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से साथ पहुंचे. इसी के साथ इस दौरान श्रद्धा ने बनारसी साड़ी पहनी हुई थी.

इस साड़ी में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं इस दौरान अभिनेता दुलकर सलमान भी दिखाई दिए और वह पत्नी अमल सुफिया के साथी पहुंचे. इसी के साथ अभिनेता अरशद वारसी भी बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में पहुंचे और यहां वह पत्नी मारिया गोरेट्टी के साथ नजर आए. वहीं दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी पत्नी के साथ पहुंचे. इनके अलावा अभिनेता रणदीप हुड्डा भी पहुंचे. इसी के साथ इस दौरान सचिन पिलगांवकर बेटी श्रेया और पत्नी सुप्रिया के साथ पहुंचे और अभिनेता संजय खान भी परिवार के साथ पहुंचे. इस दौरान मशहूर गायक हिमेश रेशमिया भी पत्नी के साथ पार्टी में पहुंचे और सभी शानदार नजर आए.

पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में LoC के पास जवानों संग मनाई दिवाली

इस तरह दिवाली मनाए और रखे अपना और अपनों के सेहत का ख्याल

दिवाली में डायबिटीज मरीज बाहर खाना खाने के प्लान बनाने से पहले बरते ये सावधानी, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -