थ्रोबैक फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को दी दिवाली की बधाई
थ्रोबैक फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को दी दिवाली की बधाई
Share:

बॉलीवुड इंड्स्ट्री के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को खूब पसंद किया जाता है और वह आए दिन सोशल माडिया पर एक्टिव रहते हैं और ट्वीट करते रहते हैं. ऐसे में बीते कल दिवाली के शुभ अवसर पर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने दिवाली सेलिब्रशन की कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं और इसके साथ ही सभी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी हैं. आपको बता दें कि दिवाली सेलिब्रेशन की अनसीन थ्रोबैक तस्वीरों में त्योहारों को लेकर अमिताभ बच्चन का उत्साह साफ नजर आ रहा है.

आप देख सकते हैं एक फोटो में अमिताभ बच्चन एक छोटी बच्ची के साथ व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहने हुए फुलजड़ी जलाते हुए नजर आ रहे हैं और इस छोटी बच्ची को श्वेता बच्चन बताया जा रहा है वहीं दूसरी तस्वीर में अमिताभ बच्चन जया बच्चन संग फुलजड़ी जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं फोटो में अमिताभ और जया बच्चन की बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग दिख रही है. वहीं अमिताभ ने दिवाली की अनसीन फोटो शेयर करते हुए फैन्स को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी हैं और अमिताभ ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ''Diwali greetings to all .. peace prosperity and fulfilment .. दीपावली की अनेक अनेक शुभकामनाएँ ; सुख शांति समृद्धि , सदा ''

आपको बता दें कि बच्चन परिवार लगभग दो साल बाद अब अपने जुहू वाले घर पर दिवाली की पार्टी दे चुका है जो बहुत शानदार रहीं हैं. वहीं इस पार्टी का इंतजार सभी को बेसब्री से था जिसकी फोटोज सामने आई हैं. इस दौरान अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, शाहरुख खान-गौरी खान, करण जौहर, रणबीर कपूर, संजय दत्त, आलिया भट्ट, कबीर खान और अन्य कई स्टार्स नजर आए.

दिवाली के जश्न में बहुत खूबसूरत नजर आए विरूष्का, तस्वीरें हो रहीं वायरल

फिल्मों के बदले अदिति को मिलते थे यह गंदे ऑफर, रातभर रोतीं थीं बैठकर

बॉक्स ऑफिस : हाउसफुल 4 ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -