अनजान शख्स संग छुट्टियां मना रही कैटरीना, मालदीव से तस्वीरें वायरल
अनजान शख्स संग छुट्टियां मना रही कैटरीना, मालदीव से तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री टरीना कैफ इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां माना रही हैं. उन्हें लेकर अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस यहां छुट्टियां मनाने पहुचंही हैं, साथ ही एक एड शूट में भी हिस्सा वे ले रही हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना कैफ के हेयर स्टाइलिस्ट डेनियल द्वारा सोशल मीडिया पर एक सेल्फी को शेयर किया गया है, जिसमें कटरीना नज़र आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि इस सेल्फी को डेनियल ने कैप्शन भी दिया है,' गुड नाइट फ्रॉम मालदीव्स'. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना के अलावा हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी कुछ दिनों पहले मालदीव में वेकेशन मना कर लौटे हैं. इन कलाकरों ने भी यहां पर जमकर छुट्टियों का मजा लिया. 

आपको बता दें कि कटरीना मालदीव में ज़रूर हैं लेकिन उनके फैन्स को थोड़ी निराशा भी जरूर हाथ लगी है और दरअसल कटरीना ने इस ट्रिप की जो फोटो डाली हैं, उसमें सिर्फ लोकेशन ही दिखाई दे रही हैं और कटरीना नहीं, यही बात कटरीना के फैन्स को काफी निराश भी कर रही है. उनके र्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना सलमान खान के साथ भारत में नजर आने वाले है. यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर नजर आएगी. साथ ही वह रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी' में भी दिखाई दे सकती हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अहम किरदार में नजर आएंगे. 

रणवीर सिंह ने नहीं मानी 'क्रिकेट के किंग' की बात, ट्रेनिंग छोड़ जा पहुंचे फैंस के पास

डांस वीडियो शेयर कर दिशा का खुलासा, मुझे लग गई है इसकी लत

अन्धाधुन में काम ना करने का वरुण को नही अफ़सोस, बोले- लेकिन इसमें है धवन कनेक्शन

दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र के घर लगा सितारों का मेला, ख़ास अंदाज में मना जन्मदिन का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -