कैटरीना का विज्ञापन क्षेत्र में रूतबा, बढ़ा दी इस हद तक फीस
कैटरीना का विज्ञापन क्षेत्र में रूतबा, बढ़ा दी इस हद तक फीस
Share:

अदाकारा कटरीना कैफ के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भारत की सफलता के बाद एक्ट्रेस के लिए सबकुछ अच्छा नजर आ रहा है. भारत में कुमुद रैना का ख़ूबसूरत किरदार निभाने के बाद अब एड मार्केट में कटरीना कैफ का रुतबा काफी बढ़ चुका है. बताया जा रहा है कि तमाम ब्रांड्स द्वारा एक्ट्रेस को ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए अप्रोच किया गया है.

DNA की हाल ही में आई एक रिपोर्ट की माने तो मौजूदा वक्त में एक्ट्रेस करीब दर्जनभर ब्रांड को एंडोर्स कर रही हैं और इस एक्ट्रेस को छह और ब्रांड्स द्वारा अपना एम्बेसडर बनने के लिए अप्रोच किया गया है. कटरीना के करीबी सोर्सेस के हवाले से जो रिपोर्ट आई है, उसमे यह दावा किया गया है कि यह ब्रांड अलग-अलग रेंज के हैं. जहां इनमें ब्यूटी और फिटनेस से लेकर रियल स्टेट, टूरिज्म और कार्स के ब्रांड भी शामिल हैं.

साथ ही बता दें कि इतना ही नहीं कटरीना को 40 परसेंट ज्यादा ब्रांड फीस भी ऑफर हुई है. सोर्स बताते है कि एक्ट्रेस की ब्रांड वैल्यू बढ़िया है और वो सोशल मीडिया पर फास्टेट्स ग्रोइंग सेलिब्रिटी भी बन चुकी हैं. अदाकारा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो भारत के बाद एक्ट्रेस अभिनेता अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अक्षय के साथ फिल्म के एक गाने को भी शूट किया था.

Batla House Trailer : धुंआधार गोलियां बरसाते दिखे जॉन अब्राहम, देखें ट्रेलर

सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल

बॉम्बे HC की सीबीएफसी को फटकार, कहा- आप एक फिल्म प्रमाणन बोर्ड हैं, न कि...'

'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -