बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजी गई कैटरीना, दिखा बेहद सेक्सी लुक
बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजी गई कैटरीना, दिखा बेहद सेक्सी लुक
Share:

बॉलीवुड की बेहद हॉट, सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हर बार ही अपने फोटोशूट के जरिए यह साबित कर दिखाती है कि वह हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है. कैटरीना इंडस्ट्री में अपने हॉट लुक के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आए दिन वह कोई ना कोई सेक्सी फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. आपको बता दें इन दिनो कैटरीना अपनी आगामी फिल्म भारत के प्रमोशन में लगी हुई है. इसी बीच कैटरीना ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इस समय काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो पलभर में वायरल हो गई है. इस बार कैटरीना का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिला है. वाकई में इस फोटोशूट में तो कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही है. आपको बता दें कैटरीना ने यह लुक मंगलवार को मुंबई में आयोजित हुए ज़ी सिने अवार्ड्स में जाने के लिए केरी किया था. कैटरीना के इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर यह जानकारी दी है कि इस अवार्ड शो में फिल्म जीरो के लिए कैटरीना को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. वैसे कैटरीना हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं और वो हर बार अपने हॉट फोटोशूट के जरिए ये साबित कर देती हैं. आपको बता दें कैटरीना सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो कैटरीना जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

गर्लफ्रेंड आलिया का हाथ पकड़कर अवॉर्ड शो से न‍िकले रणबीर कपूर

Video : अक्षय कुमार ने खेली सुरक्षा जवानों संग होली, किया खूब डांस

जल्दी ही रिलीज़ होगा Sacred Games 2, इतने दिनों बाद होगा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -