दीपिका-अनुष्का से हटकर होगा कैटरीना का रिसेप्शन लुक, जानिए क्या होगा खास?
दीपिका-अनुष्का से हटकर होगा कैटरीना का रिसेप्शन लुक, जानिए क्या होगा खास?
Share:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हो गई है और अब दोनों अपनी शादी का रिसेप्शन देने वाले हैं। दोनों इसे ग्रेंड बनाना चाहते हैं और इसके लिए दोनों वेन्य, मेन्यू और थीम से लेकर आउटफिट्स तक खास रखना चाहते हैं। आप सभी को बता दें कि कैटरीना अपने रिसेप्शन पर बाकी दुल्हनों से अलग दिखना चाहती हैं और इसी वजह से उन्होंने एक बार फिर मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची को बड़ी जिम्मेदारी दी है। आप सभी को बता दें कि एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार कैटरीना और विक्की अपने वेडिंग रिसेप्शन में भी सब्यासाची के डिजाइनर्स आउटफिट्स ही पहनेंगे। इसी के साथ कपल ने अपने आउटफिट्स के लिए सभी लाइट और पेस्टल कलर्स चुने हैं।

कहा जा रहा है कैटरीना कैफ अपने रिसेप्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा से काफी अलग और यूनीक दिखना चाहती हैं। अदाकारा यह नहीं चाहती कि वो अपने वेडिंग के लास्ट फंक्शन में बाकी ब्राइड्स की तरह साड़ी पहनें। इस वजह से अदाकारा ने कुछ हटकर पहनने की सोची है। एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि कैटरीना के रिसेप्शन आउटफिट में उनकी मां के पैतृक और विक्की के फैमिली कल्चर का कॉम्बिनेशन देखने को मिला। एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कैटरीना का रिसेप्शन लुक उनके अब तक के वेडिंग फंक्शन का बेस्ट लुक होगा।

आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि ओमीक्रॉन के खतरे को देखते हुए कैटरीना और विक्की रिसेप्शन पार्टी में बीएमसी के सभी नियमों का पालन करेंगे। जी दरअसल इस कपल ने 20 दिसंबर को जेडब्ल्यू मैरियट में रिसेप्शन होस्ट करने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों अपने काम पर वापस लौटना चाहते हैं, इसलिए वो इससे पहले ही सभी फंक्शन पूरे करना चाहते हैं।

छोरी 2 लेकर आ रहीं हैं नुसरत भरुचा

पूरी हुई प्रतीक गांधी और विद्या बालन की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

अब इस मशहूर अभिनेता की बेटी को हुआ कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -