फैंस के लिए खुशखबरी, इस खास प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आएँगे विक्की-कैटरीना
फैंस के लिए खुशखबरी, इस खास प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आएँगे विक्की-कैटरीना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटोज छाई हुई थी। कुछ दिनों पहले विक्की-कैटरीना मुंबई एयरपोर्ट के बाहर हाथों में हाथ डाले दिखाई दिए थे। विक्की एवं कैटरीना की केमिस्ट्री देखकर उनके प्रशंसक जहां खुश थे तो वहीं कुछ प्रशंसकों ने इस बात पर निराशा व्यक्त की थी कि इतनी अच्छी केमिस्ट्री होने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे के साथ अभी तक काम नहीं किया है। 

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की और कैटरीना ने एक साथ एक नए प्रोजेक्ट को साइन किया है। जल्द ही विक्की-कैटरीना एक कमर्शियल में साथ में दिखाई देंगे। इंडस्ट्री के सूत्र के मुताबिक, विक्की और कैटरीना एक साथ एक हेल्थ प्रोडक्ट में दिखाई देंगे तथा बहुत जल्द ही इसकी शूटिंग आरम्भ करेंगे। सूत्र ने आगे बताया कि विक्की और कैटरीना ने एक और लग्जरी ब्रांड के लिए भी साइन किया है।

हालांकि ऐसा प्रथम बार नहीं है कि जब कोई सेलिब्रिटी कपल शादी के पश्चात् कमर्शियल में एक साथ दिखाई दिए हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शादी के बंधन में बंधने के पश्चात् से कई विज्ञापनों में साथ में नजर आए हैं तथा दोनों की जोड़ी को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया है। रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट जिनकी अभी तक शादी नहीं हुई है वे भी साथ में विज्ञापन कर रहे हैं। बता दे कि विक्की-कैटरीना ने 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट में फ्रेंड्स और फैमिली के मेंबर्स के बीच शादी की थी। दोनों हाल ही में हनीमुन से मुंबई वापस लोटे हैं। इस रॉयल वेडिंग के पश्चात् से ही प्रशंसक चाहते थे कि दोनों साथ में किसी प्रोजेक्ट पर काम करें।

'ब्रह्मास्त्र' इवेंट पर रणबीर कपूर ने सबके सामने कर डाली आलिया भट्ट की बेइज्जती, एक्ट्रेस हुई हैरान

बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा, विराट बोले- 'फोटो मत लेना'

पिंक ड्रेस में दिखा दीपिका पादुकोण का दिलकश अंदाज, फैंस के साथ ये मशहूर स्टार भी हुआ दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -